Breaking News:

जिस “अभिनंदन” शब्द पर है देश को नाज, उसे लेकर पीएम मोदी ने कसा कांग्रेस पर तंज.. दिया ऐसा बयान कि तिलमिला उठी कांग्रेस


“अभिनंदन”ये एक ऐसा शब्द है जो देशवासियों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग. युवा, महिलाएं सभी “अभिनंदन” के दीवाने हैं. जिस तरह से इंडियन एयरफाॅर्स के विंग कमांडर अभिनंदन ने अपनी जांबाजी, पराक्रम, शौर्य से न सिर्फ पाकिस्तानी F-16 को मार गिराया बल्कि उसके बाद जिस तरह से पेश आये, पूरा देश उनके आगे नतमस्तक हो गया. आज अभिनंदन देश का सबसे चर्चित नाम बन चुके हैं.

इसी “अभिनंदन”शब्द को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है. पीएम मोदी ने कहा कि अगर वह आपका “अभिनंदन” करते हैं तो कांग्रेस इस शब्द के प्रयोग को लेकर उनकी शिकायत निर्वाचन आयोग से कर सकती है. राजस्थान के सीकर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बदलते हुए मौसम में भी शेखावटी का जोश चरम पर है, आपके इस उत्साह, आपकी इन भावनाओं का मैं अभिनंदन करता हूं.’

पीएम मोदी ने कहा कि और जब मैं आपका अभिनंदन करता हूं तो यहां के मुख्यमंत्री और यहां की पूरी कांग्रेस पार्टी इलेक्शन कमीशन को शिकायत करेगी कि मोदी ने सीकर में अभिनंदनका नाम लिया. अभिनंदन का नाम लेकर आचार संहिता का उल्लंघन किया. फिर उनका एक चेला सुप्रीम कोर्ट चला जाएगा. फिर सुप्रीम कोर्ट कहेगी एक हफ्ते में निर्णय करो. फिर इलेक्शन कमीशन कहेगा कि उन्होंने तो जनता को अभिनंदन कहा था. कोई केस बनता नहीं है. फिर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे कि मोदी को क्लीन चिट क्यों दी? यही खेल चल रहा है. इसलिए मैं आज एक बार फिर सीकरवासियों को बहुत बहुत अभिनंदन करता हूं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...