बंपर जीत के बाद काशी पहुंचे पीएम मोदी.. बाबा विश्वनाथ के मंदिर में की पूजा

लोकसभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करने के बाद आज पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे हैं. पुलिस लाइन्स के हेलीपैड पर भारतीय वायुसेना के हेलीकप्टर से उतरने के बाद उनका काफिला काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुआ. काशी में मोदी के दौरे के कारण सुरक्षा के लिए दस आईपीएस अधिकारी, २४ एएसपी, ४० डीएसपी, १८ थाना प्रभारी, २०० दरोगा, १८०० कॉन्स्टेबल, २० कंपनी सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स और पीएसी तैनात की गई हैं.

भाजपा 2024 में 350 सीटें जीतने का लक्ष्य रखेगी और जीत जाएगी- दिग्विजय सिंह

बता दें कि 23 मई को बीजेपी की बंपर जीत के बाद पीएम मोदी ने कहा था कि वह सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र काशी जायेंगे तथा व्हना की जनता का आभार व्यक्त करेंगे. साथ ही पीएम मोदी ने ये भी कहा था कि इसके अलावा वह बाबा विश्वनाथ मंदिर जाकर पूजा अर्चना करेंगे तथा उनका आशीर्वाद लेंगे. आज सुबह से पीएम मोदी के स्वागत के लिए काशी की जनता सड़कों पर उमड़ पड़ी. पूरा रास्‍ता, चौराहे, नुक्‍कड़ मार्ग और भवन झंडे-बैनरों और भगवा रंग के गुब्बारे से सजाए गए. भाजपा नेताओं ने मोदी के आने पर पूरी काशी को भगवामय कर दिया.

रमजान माह में उन्मादियों के कहर से दहल गया मेरठ.. दुकान में घुस गई मजहबी उन्मादियों की भीड़ तथा टूट पड़ी व्यापारी पर

जैसे ही पीएम मोदी काशी पहुंचे, रास्ते में दोनों और उनके समर्थक खड़े थे और उनपर पुष्प वर्षा कर रहे थे. बताया गया है कि पीएम के दौरे के लिए खास तौर पर २० क्विंटल गुलाब पंखुड़ियों का इंतजाम किया गया था. साथ ही अलग अलग तरह के संस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से  पीएम मोदी का स्वागत किया गया. इसके बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे जहाँ उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ  बाबा विश्वनाथ की पूजा की तथा उनका आशीर्वाद लिया.

RJD का सूपड़ा साफ़ होने के बाद लालू यादव को लगा सदमा.. छोड़ दिया है खाना, इलाज में लगे हैं डॉक्टर

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post