देश में तीसरे चरण का मतदान जारी… पीएम मोदी ने माँ का आशीर्वाद लेने के बाद भारतमाता की जय तथा वन्देमातरम के नारों के बीच डाला वोट

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज देश की 117 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. सुबह से ही पोलिंग बूथों पर वोट डालने के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. आजज 13 राज्‍यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 116 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. मतदान शुरू होने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बड़ी संख्या में मतदान की अपील की. उन्‍होंने कहा कि आपका वोट देश की दिशा बदलेगा. पीएम मोदी ने भी गांधीनगर लोकसभा सीट के रानिप बूथ पर वोट डाला. बता दें कि गांधीनगर लोकसभा सीट से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनाव लड़ रहे हैं.

जौनपुर में यादवों की बारात पर उन्मादी मोहम्मद सलमान का भयानक हमला.. दूल्हे का भाई, दुल्हन की माँ लहूलुहान.. इलाका PAC के हवाले

वोट डालने से पहले पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने के लिए पहुंचे तथा पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.  इस दौरान मां ने उन्हें तिलक लगाया, मीठा खिलाया और आशीर्वाद के तौर पर चुनरी भी दी. इसके बाद पीएम मोदी खुली जीप में बैठकर रानिप बूथ पर वोट डालने के लिए पहुंचे तथा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहले से ही उनका इन्तजार कर रहे थे. पीएम मोदी के रानिप पहुँचते ही पब्लिक ने भारतमाता की जय तथा वन्देमातरम के नारों के साथ उनका स्वागत किया. पीएम मोदी के रानिप पहुँचने की  खबर मिलते ही उनकी एक झलक पाने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा.

मस्जिद में केवल इसलिए नहीं घुसने दिया क्योंकि उसने वोट दिया था BJP को… राजनीति का मजहब से रिश्ता ?

वोट डालने से पहले प्रधानमंत्री ने अमित शाह के परिवार से मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने जय शाह की बेटी को गोद में भी खिलाया. मतदान डालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाहर आकर मतदान वाली उंगली दिखाई और पैदल ही लोगों से मिलने पहुंच गए. पीएम मोदी ने यहाँ आम जनता के साथ ही मीडिया से भी बात की तथा लोगों से भारी संख्या में मतदान की अपील की. इस दौरान पीएम मोदी ने पहली बार वोट करने वाले युवाओं से शत-प्रतिशत मतदान की अपील की.

अब राजनीति में “गदर” मचाएंगे दिग्गज अभिनेता सनी देओल.. बीजेपी में शामिल होकर बोले- “आएगा तो मोदी ही”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post