भारत इजरायल रिश्ते के विरोधियों पर गिरा कहर क्योंकि बॉलीवुड भी दिखा इजरायली प्रधानमंत्री के संग

भारत और इजरायल के अच्छे संबंध बनने के बाद विरोधियों पर इसका कहर गिरता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि अब बॉलीवुड के सितारे भी इजरायली प्रधानमंत्री के संग में खड़े हुए है।

आपको बता दे कि भारत दौरे पर आए इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार को मुंबई में बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। नेतन्याहू ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को खुद से बड़ा आदमी बताया है।

नेतन्याहू ने बिग बी को अपने से भी बड़ा क्यों कहा यह हम आपको बताते हैं। भारत में नेतन्याहू का आखिरी ऑफिशियल प्रोग्राम बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ उनकी मीटिंग का था। शलोम बॉलीवुड नाम के इस इवेंट में अमिताभ बच्चन, करण जौहर, ऐश्वर्या राय और रॉनी स्क्रूवाला सहित फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज मौजूद थे। नेतान्याहू ने अपने और अमिताभ बच्चन के ट्वीटर फॉलोवर का हवाला देते हुए कहा कि बॉलीवुड के सितारे उनसे कहीं बड़े हैं।

साथ ही इजराइली प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले मुझे लगता था कि मैं बड़ा आदमी हूं, फिर मुझे पता चला कि अमिताभ बच्चन के मुझसे 3 करोड़ ज्यादा ट्वीटर फॉलोअर हैं। इसीलिए आप लोग बड़े हैं। पूरी दुनिया बॉलीवुड को बहुत अधिक पसंद करती है। इजराइल और मैं भी बॉलीवुड को पसंद करते हैं। ट्वीटर पर नेतन्याहू के जहां उनके केवल तेरह लाख फॉलोअर हैं वहीं अमिताभ के करीब सवा तीन करोड़ ट्वीटर फॉलोअर हैं।

सिनेमा में अपने निवेश की बात करते हुए नेतन्याहू ने यहां तक कहा कि इजरायल में लोग बॉलीवुड के दीवाने हैं और वो चाहते हैं कि बॉलीवुड इजरायल का भी रुख करे। तकनीक में उन्नत इजरायली पीएम ने आश्वासन देते हुए कहा कि इजरायल भारत को बॉलीवुड के लिए बेहतर तकनीक के साथ-साथ क्रिएटिविटी का भी मौका देगा। अमिताभ बच्चन ने कहा कि भारत और इजराइल के बीच पहले से ही अच्छे सम्बंध हैं।

उम्मीद है इन रिश्तों को मजबूत करने में बॉलीवुड भी अपनी भूमिका निभाएगा।
नेतन्याहू ने इस मौके पर करण जौहर समेत बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों को सम्मानित भी किया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सितारों के साथ सेल्फी भी ली। और इस फोटो को बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट भी किया है।

Share This Post