Breaking News:

तेजी आई नक्सलियों के खिलाफ.. पहले 1 करोड़ के इनामी ने किया समर्पण अब धरे गए ये दोनों

नक्सलवादी समस्या आज किसी अकेले राज्य की समस्या नहीं है, बल्कि इसने कई भारतीय राज्यों की एक सामयिक आन्तरिक सुरक्षा समस्या का रूप अख्तियार कर लिया है । नक्सलवादी की समस्या सबसे बड़ी समस्या बन गई हैं। और अब पुलिस ने नक्सलवाद को लेकर एक विशेष अभियान चलाया हैं जिसको लेकर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई हैं।

आपको बता दे कि पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर नक्सली संगठन के दो उग्रवादी को गिरफ्तार किया है।

इन दोनों उग्रवादियों के पास से दो पिस्तौल, पांच कारतूस, चार मोबाइल, एक अपाची मोटरसाइकिल और सात सिम सहित कई अन्य सामान बरामद हुआ किया गया है।
बता दें कि गिरफ्तार किए गए उग्रवादियों में एक टीपीसी का सक्रिय नक्सली विजय करमाली है, जिसे उरीमारी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। विजय करमाली पर हजारीबाग और रामगढ़ जिला के मांडू में हत्या के अलावा कई मामले दर्ज हैं।

दूसरे गिरफ्तार उग्रवादी मनोज भोक्ता पर चतरा के राजपुर, रामगढ़ के मांडू और बड़कागांव में रंगदारी व हत्या के प्रयास समेत आर्म्सज एक्ट में मामला दर्ज है।
एसपी ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए अहम है, क्योंकि इनसे पुलिस को कई आपराधिक क्लू और आंतरिक इतिहास हाथ लगे हैं। हासिल हुई जानकारी से इनके कई ग्रुप के सदस्य जो पर्दे के पीछे से सपोर्ट करते हैं, उन्हें भी गिरफ्त में लिया जा सकेगा।

Share This Post