पुलिस वाला रोमियो, सरकार ने किया तुरंत सस्पेंड, जानें कितनी गिरी हुई की हरकत

बरेली : महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने वालों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाया गया है। लेकिन, जब सक्वाड टीम के सदस्य रोमियो बनकर छेड़छाड़ करने लगे तो लड़किया अपनी सुरक्षा के लिए किसके पास जाएं। दरअसल, एक ऐसी ही घटना यूपी के बरेली से आई है, जहां एक लड़की ने सीएम से गुहार लगाई है कि बदायूं के एक थाने का एसओ उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता है।

पीड़िता का आरोप है कि बिसौली के एसओ एसपी उपाध्याय उससे नजदीकी बढ़ाने के लिए लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे है। शिकायकत के अनुसार आरोपी थानेदार ‘आई लाइक यू, आई मिस यू, आई लव यू के मैसेज भेजता था।’ जब मैंने इंस्पेक्टर को ब्लॉक कर इसकी शिकायत एसएसपी से करने की बात कही तो इंस्पेक्टर ने मुझे धमकाया और कहा कि बहुत पछताओगी।

इसके बाद पंचायत की जमीन के एक विवाद में बेकसूर मेरे प्रधान पिता को हवालात में बंद कर दिया। पूरी रात हवालात में रखने के बाद दूसरे दिन शाम को शांतिभंग में चालान किया। वहीं, पीड़ित लड़की के शिकायत के बाद हरकत में आई यूपी पुलिस ने इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पहले थानेदार को सस्पेंड किया। इसके बाद उसी के थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

Share This Post