जिन्ना के एक्शन का रिएक्शन शुरू. देश के कई हिस्सों में जल रहे जिन्ना के पुतले ..छिपे गद्दारों की पहिचान करवाने के लिए जनता धन्यवाद कर रही मोदी सरकार को

पाकिस्तान के निर्माता , भारत के विभाजक, कट्टरपंथी जिन्ना के समर्थन में जिस प्रकार अलीगढ़ में कुछ मुट्ठी भर लोग निकल कर सामने आए उसके बाद उसके एक्शन का रिएक्शन होना शुरू हो गया है .. भारत के तमाम हिस्सो में मुहम्मद अली जिन्ना के पुतले दहन होने शुरू हो गए हैं साथ ही उनके समर्थकों के खिलाफ भी मुहिम छेड़ रखी है ..

सम्भल में जनता सड़को पर उतरी और जिन्ना के कालिख लगे पोस्टर को शहर में घुमाते हुए उसका पुतला दहन किया गया .. अलीगढ़ में फिर से जिन्ना का पुतले जलाए गए  .. गाज़ियाबाद के तमाम हिन्दू संगठन एक साथ जमा हो गए और वो पुतला दहन कर के जिलाधिकारी को ज्ञापन देंगे जिन्ना भक्तो पर तत्काल कार्यवाही करने की मांग को ले कर ..

इसके अलावा देश और प्रदेश के कई हिस्सों में जिन्ना के खिलाफ आक्रोश और उसके पुतले दहन आदि की खबरें हैं ..इस मामले में सबसे खास बात ये रही कि प्रदर्शनकारी जनता मोदी सरकार को धन्यवाद करती दिखी और बताया कि उन्हें पता भी नहीं था कि अंदर अंदर देश मे क्या चल रहा और देश के कुछ कट्टरपंथी समाज की सोच कितनी गिर चुकी है .. AMU और JNU में अंदर क्या हो रहा ये देश को पता भी नही था लेकिन मोदी सरकार आने के बाद उन्हें जो सच सामने दिख रहा उसके लिए मोदी सरकार सराहना की पात्र है अन्यथा कट्टरपंथ का जहर फैल कर बेकाबू हो जाता और किसी को समझ मे ही नही आता ..

Share This Post

Leave a Reply