Breaking News:

भाजपा सांसद का बयान– “राहुल गांधी से गले मिलोगे तो बीबियाँ तलाक दे देंगी”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोल रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को उनसे गले मिलने में डर लगता है, भाजपा सांसद उनसे गले मिलने में डरते हैं. तो हम उनको बताना चाहते हैं कि हाँ हम राहुल गांधी जी से गले मिलने में डरते हैं क्योंकि अगर हम राहुल गांधी जी से गले मिले तो तो हमारी बीबियाँ हमें तलाक दे देंगी लेकिन हम नहीं चाहते कि ऐसा हो, इसलिए हम उनसे गले मिलने में डरते हैं. ये कहना है झारखण्ड के गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे का.

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान जारी बहस के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने का मामला थमता नहीं दिख रहा. इस प्रकरण पर एक हफ्ता गुजर जाने के बाद भी दोनों पक्षों की ओर से लगातार बयान जारी किए जा रहे हैं. राहुल गांधी की ओर से यह कहने कि बीजेपी सांसद उन्हें देखकर पीछे हट जाते हैं कि कहीं वह उन्हें गले न लगा लें, के एक दिन बाद बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने यह कहते हुए उपहास किया कि अगर नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष को गले लगाया तो उनका तलाक हो सकता है क्योंकि ‘धारा 377 को अभी खारिज नहीं किया गया है.’ झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि बीजेपी सांसद राहुल गांधी को सिर्फ तभी गले लगा सकते हैं जब वह शादी कर लें.

उन्होंने कहा, ‘हमें उन्हें गले क्यों लगाना चाहिए. धारा 377 अभी खत्म नहीं की गई है और हमारी पत्नी भी हमें तलाक दे देंगी. अगर राहुल शादी कर लेते हैं तब हम उन्हें गले लगाएंगे. आईपीसी की धारा ३७७ अभी भी लागू है. गौरतलब है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को एक समारोह में कहा था, ‘बीजेपी सांसद मुझे देखकर दो कदम पीछे चले जाते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है कि मैं कहीं उन्हें गले न लगा लूं.’ राहुल के इसी बयान पर भाजपा सांसद ने कहा, ‘लोगों को कोर्ट केस और बीवी से डर लगता है इसलिए लोग राहुल गांधी से भागते हैं.’

Share This Post