पहले हिन्दू आतंकवाद और अब हिन्दू पाकिस्तान.. आखिर वोटबैंक की राजनीति में कहाँ तक गिरेगी कांग्रेस ??

2019 में अगर भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव जीतती है तो हिन्दुस्तान हिन्दू पाकिस्तान बन जाएगा. ये कहना है लोकसभा सांसद तथा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर का. शशि थरूर का कहना है कि देश को हिन्दू पाकिस्तान बनने से रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी को हराना जरूरी है. समझ नहीं आता कि आखिर कांग्रेस पार्टी को हिन्दू धर्म तथा हिन्दुओं से समस्या क्या है? आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी हिन्दुओं की खिलाफत करती रहती है? एकतरफ कांग्रेस कहती है कि राहुल गांधी जनेऊधारी हिन्दू हैं लेकिन दुसरी तरफ अगर हिन्दू समाज आगे बढ़ता है तो कहती है कि हिन्दू पाकिस्तान बन जायेगा.

हिन्दू पाकिस्तान कहने वाली कांग्रेस वही कांग्रेस है ज्जिस्ने कभी हिन्दू आतंकवाद कहा था. उस समय भी कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति में अंधी हो चुकी थी तथा दुनिया को मार्ग दिखाने वाले, मानवता का सन्देश देने वाले, सम्पूर्ण दुनिया को अपना परिवार मैंने वाले हिन्दू धर्म को केंद्र की कांग्रेस सरकार के मंत्रियों ने हिन्दू को आतंकवादी कहा. और आज जब पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान एक बड़ी ताकत के रूप में उभर रहा है, हिन्दुस्तान पूरी दुनिया में अपना परचम लहरा रहा है उस समय कांग्रेस पार्टी का एक वरिष्ठ सांसद कहता है कि भाजपा के नेतृत्व में देश हिन्दू पाकिस्तान बन जायेगा.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक़ मुसलमानों का है उस समय इनको नहीं लगा कि देख कहीं मुगलिस्तान तो नहीं बन रहा. हिन्दुओं को आतंकी बोलना, भगवा को आतंकी बोलना और हिन्दुस्तान को हिन्दू पाकिस्तान बोलना बताता है कि कांग्रेस पार्टी को हिन्दू धर्म तथा हिन्दू समाज से कितनी नफरत है. वैसे शशि थरूर को ध्यान रखना चाहिए कि अगर हिंदुस्तान हिन्दू पाकिस्तान बनता तो 1947 में ही बन जाता. शशि थरूर जी! हिंदुस्तान हमेशा से हिन्दुस्तान था, हिन्दुस्तान है और हिन्दुस्तान रहेगा.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share