Breaking News:

अरे, हमने कब कहा भगवा आतंक .. हिंदुओं की एकता देख घुटने टेके #Congress ने

हिंदुत्व को बदनाम करने के लिए, हिन्दू आस्थाओं के दमन के लिए कांग्रेस पार्टी ने क्या कुछ नहीं किया. कांग्रेस पार्टी ने हिंदुओं के आराध्य, हिंदुस्तान की पहिचान, सनातन के मूल प्रभु श्रीराम तथा श्रीरामसेतु को ही काल्पनिक बता दिया था. इससे भी जब कांग्रेस पार्टी को राहत महसूस नहीं हुई तो कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवादी बता दिया, सनातन धर्म की पहिचान भगवा को ही आतंकी बता दिया. हिन्दू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद शब्द का प्रयोग किसी छुटभैय्ये कांग्रेसी ने नहीं कहा था बल्कि केंद्र में सत्तासीन कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री पी चिदंबरम तथा सुशील कुमार शिंदे ने कहा था.

हिंदुओं तथा हिन्दू आस्थाओं के दमन से तंग आकर देश की जनता ने कांग्रेस को उखाड़ फेंका तथा जिन कारणों से कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद तथा भगवा आतंकवाद शब्द का प्रयोग किया था अब उनको लेकर ही कांग्रेस कटघरे में खड़ी है. ये सत्य की जीत है तथा हिंदुओ की एकता ही है जिसके कारण अब कांग्रेस कह रही है कि उसने कभी हिन्दू आतंकवाद या भगवा आतंकवाद का प्रयोग नहीं किया था. जबकि पूरा देश जानता है कि मालेगांव ब्लास्ट, समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट तब मक्का मस्जिद ब्लास्ट में मुख्य आरोपियों को बचाने के लिए कांग्रेस ने स्वामी असीमानंद, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, कर्नल पुरोहित, मेजर उपाध्याय तथा अन्य कई हिंदुओं को आरोपी बनाया दिया था तथा हिन्दू आतंकवाद व भगवा आतंकवाद की नई परिभाषा गढ़ी थी.

मालेगांव बम धमाके, समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट के बाद अब मक्का मस्जिद मामले में भी NIA अदालत ने अपना फैसला दे दिया है तथा आरोपी बनाए गए सभी हिंदुओं को बरी कर दिया है. इन्हीं तीन मामलों को लेकर कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकी बोला था, भगवा को आतंकी बोला था और अब इन तीनों मामलों में अदालत ने हिंदुओं को निर्दोष बता दिया है जिसके बाद न सिर्फ भाजपा बल्कि हिन्दू समाज एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर है तथा उससे माफी की मांग कर रहा है. हिंदुओं की एकता को देखकर कांग्रेस पार्टी बैकफुट पर आ गयी है तथा कह रही है कि उसने हिंदुओं को आतंकी नहीं बोला था. मक्का मस्जिद केस में NIA अदालत के फैसले के बाद हिंदुओं के आक्रोश को देखकर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा है कि ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे साबित हो कि कांग्रेस जे हिन्दू आतंकी या भगवा आतंकी बोला था. हालांकि इसके बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने वो वीडियो जारी कर दिए हैं जिसमें कांग्रेस नेता हिंदुओं को आतंकी कह रहे हैं तथा कांग्रेस को अब बचाव का रास्ता भी नजर नहीं आ रहा है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW