धरना स्थल पर शुरू हुआ अरविंद केजरीवाल की बुद्धि शुद्धि हवन.. सब की ईश्वर से की प्रार्थना -” दिल्ली के मुख्यमंत्री तरस खाएं हिंदुओं पर”

वहीं बगल ठीक कुछ फर्लांग पर बंगलादेशी और रोहिंग्या बसे हुए हैं .. उनके यहां बिजली पानी आदि की जिम्मेदारी खुद घर घर जा कर पूछी जाती है लेकिन जब बात पाकिस्तानी हिंदुओं की आई तब हर तरफ छा गयी गहरी खामोशी ..हर तरफ एक ही बात कि कौन जाए वहां, किसे समय है .. और सबसे आखिरी बात कि उनके पास वोटर कार्ड नही है जो नेताओं को वोट की खुशबू दे सकें ..

हिंदुओं के खिलाफ इसी प्रकार विरोधी व कहर बरसते फैसले लेने के लिए कुख्यात अरविंद केजरीवाल के लिए धरना स्थल मजलिस पार्क मेट्रो के बगल पाकिस्तानी हिंदुओं की कालोनी में पूजा और व्यापक हवन शुरू हो चुका है .. प्रसिद्ध कर्मकांड के आचार्य श्री वेदमूर्ति शास्त्री जी स्वयं चल कर कैम्प में आये और सुरेश चव्हाणके जी को पूरा समर्थन देते हुए स हवन का आयोजन किया जिसमें बड़ी संख्या में दिल्ली वासियो , पाकिस्तानी हिन्दू शरणार्थियों व श्री सुरेश चव्हाणके जी ने हिस्सा लिया ..

श्री सुरेश चव्हाणके जी के नेतृत्व में वहां मौजूद सभी ने हिंदुओं के अधिकारों को कुचलती दिल्ली सरकार से हिन्दू समाज पर रहम करने की अपील की और पाकिस्तानी हिन्दुओ को कम से कम रोहिंग्या के बराबर न सही तो उनके आधी ही सुविधा देने की .. हैरानी की बात ये है कि अभी तक एक भी प्रतिनिधि दिल्ली सरकार का इस मामले में एक भी शब्द बोलने के लिए सामने नही आया .. फिलहाल धरना यथावत जारी है और वहां आम जनता का पहुचना लगातार जारी है …

Share This Post

Leave a Reply