अवैध घुसपैठियों पर बाबा रामदेव के बयान से झूम उठे राष्ट्रभक्त.. सबने माना कि “स्वामी जी ने सही कहा”

असम NRC जारी होने के बाद देश में मचे राजनैतिक घमासान के बीच देश में रह रहे अवैध घुसपैठियों को लेकर विश्वविख्यात योगगुरु स्वामी रामदेव जी ने भी अपना बयान दिया है है. एक ऐसा बयान जिसे सुनकर राष्ट्रवादी खुशी से झूम उठे हैं तथा एक सुर में स्वामी रामदेव का समर्थन कर रहे हैं. स्वामी रामदेव ने कहा कि अवैध घुसपैठिए चाहे किसी भी देश के हों उन्हें देश से निर्वासित किया जाना चाहिए नहीं तो वे समस्याओं से भरा 10 और कश्मीर बना देंगे. उन्होंने कहा कि देश को ऐसे कानूनों की आवश्यकता है जो विशेष रूप से पिछड़े वर्गों में क्रीमी लेयर्स को परिभाषित करें, जिन्हें आरक्षण में शामिल नहीं किया जाना चाहिए.

ज्ञात हो कि असम में अवैध बांग्लादेशियों को लेकर बड़ी मुहिम चलाई जा रही है. नेशनल रजिस्टर सिटीजंस (एनआरसी) के ड्राफ्ट में करीब 40 लाख लोगों को अवैध बताया गया है. स्वामी रामदेव ने कहा कि ऐसे लोगों को जल्दी से जल्दी देश से निर्वासित करना चाहिए नही तो ये 10 और कश्मीर पैदा कर देंगे. उन्होंने कहा कि सरकार के लिए एक कश्मीर को संभालना मुश्किल हो रहा है तथा इन अवैध घुसपैठियों को नहीं रोका गया तो ऐसे ही १० कश्मीर और तैयार होंगे, उस समय कितनी खतरनाक स्थिति में होगा, इसका अंदाजा कश्मीर के वर्तमान हालातों को देखकर सहज ही लगाया जा सकता है.

योगगुरु रामदेव ने कहा कि पूरे देश में करीब 4 करोड़ लोग अवैध तरीके से रह रहे हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि चाहे वो बांग्लादेशी, पाकिस्तानी हो या रोहिंग्या हो  अवैध प्रवासियों ने हमेशा से भारत की सुरक्षा के लिए एक बड़ा खतरा पैदा किया है और इस लिहाज से उन सभी को निर्वासित किया जाना चाहिए क्योंकि मानवता की आड़ में हम देश की एकता, अखंडता, सुरक्षा के साथ खिलवाड़ स्वीकार नहीं किया जा सकता.

Share This Post

Leave a Reply