Breaking News:

मुस्लिम युवक से निकाह कर के चर्चा में आई IAS टीना डाबी ने नरेन्द्र मोदी पर दिया है बयान . जानिए क्या मानती हैं वो मोदी को

अपने सहकर्मी मुस्लिम युवक से निकाह कर के चर्चा में आई 2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में दिया है बयान . कइयो ने टीना डाबी के इस बयान पर अपनी अपनी अगल अलग तरफ से प्रतिक्रिया दी है . इस बयान के बाद एक बार फिर से कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के लिए अपने अपने हिसाब से आंकलन करने का मौक़ा दे दिया है ..

विदित हो कि IAS अधिकारी टीना डाबी ने भारत के प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की जमकर तारीफ की हैं। टीना ने पीएम मोदी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है जो वायरल हो गया है। टीना लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कल हमारे बैच को संबोधित किया। इस दौरान उनके बारे में सुनकर और देश के लिए काम करने के लिए आईएएस के नए बैचों से जो उन्होंने अपेक्षा की उसके बारे में उनके विचारों को जानना एक शानदार अनुभव था।           

बता दें कि IAS की परीक्षा पास करने के बाद टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान ने आपस में निकाह कर लिया जिस पर हिन्दू संगठनों ने कड़ी आपत्ति जताई थी और इसको लव जिहाद आदि से संबोधित किया था . टीना और आमिर का निकाह समारोह कश्मीर के टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में आयोजित किया गया था जिस पर समाज के कई लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया रही . फिलहाल अभी उनके शौहर अतहर आमिर उल शफी का बयान अपनी बीबी के इस बयान पर आना बाकी है कि उन्हें मोदी के अभिभाषण से कैसा लगा और वो मोदी को कैसा मानते हैं . 

Share This Post