Breaking News:

ईद बीते काफी समय हो गया लेकिन ईद पार्टी अब आयोजित किया सुषमा स्वराज ने. बोली – “हिंदुओं की दीवाली जैसा ही महान पर्व है ईद”

ईद को बीते काफी समय हो गया .. ये देश और खुद मुस्लिम समुदाय अपनी अपनी ईद की छुट्टियां बिता कर अपने अपने कार्यों में व्यस्त हो चुका है लेकिन अगर किसी को ईद अभी भी बेहतर ढंग से याद है तो वो हैं भारत की विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी जिन्होंने अब आयोजित की है ईद की पार्टी जिसमे उन्होंने विभिन्न देशों के प्रतिनिधि को सादर आमंत्रित किया कल यानी 26 जून को ..

इस अवसर पर विभिन्न प्रकार के पकवान के साथ तमाम मुस्लिम प्रतिनिधियों की भव्य मेहमान नवाजी भी करवाई गई .. इस पूरे कार्यक्रम का संचालन स्वयं सुषमा स्वराज ने किया था जिस से न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के मुसलमानों को सन्देश देने की कोशिश की गई कि भारत के मुस्लिमों का पूरा ध्यान यहां की सरकार रख रही है और उनके अधिकार व सम्मान की पूरी सुरक्षा की जा रही है ..

इस मौके पर बोलते हुए श्रीमती सुषमा स्वराज ने ईद को एक महान पर्व बताते हुए इसको हिंदुओं के दीपावली से तुलना की और कहा कि भारत मे मुस्लिमों का एक बड़ा वर्ग रहता हूं .. ईद को भले ही कई स्थानों पर साम्प्रदायिक उन्माद फैला हो और भारत के सैनिकों पर भयानक पत्थरबाजी हुई हो लेकिन इसे भाईचारे, शांति और प्यार का पर्व बताते हुए सुषमा स्वराज ने ईद के इतने दिन बाद इसकी पार्टी आयोजित की जो न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के मुसलमानों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है ..

Share This Post