जानिये आज भारत बंद में बिहार में हुई हिंसा की जिम्मेदारी किस पर डाल दी तेजस्वी यादव ने

अभी जिन पप्पू यादव ने खुद को भारत बंद समर्थकों द्वारा पीटने का आरोप लगाया था उन्ही पप्पू यादव पर अब लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने लगाया है एक बेहद गम्भीर आरोप कि भारतीय जनता पार्टी से फंड पाने के लिए पप्पू यादव ने करवाई है तोड़फोड़ और ऐसी हिंसा को दिया अंजाम जिस से विपक्ष की छवि आम जनता में खराब हो और शांतिपूर्ण आंदोलन हिंसक स्वरुप ले सके .. ध्यान देने योग्य है कि तेजस्वी यादव वर्तमान समय मे अपनी पार्टी का नेतृव कर रहे हैं अपने पिता लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में .. साथ ही वो राहुल गांधी के द्वारा बनाये जा रहे महागठबंधन के एक जरुरी सदस्य भी बताए जा रहे हैं ..

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जहां एक तरफ हिसंक वारदातें हुई हैं वहीं दूसरी ओर इस पर सियासत भी तेज हो गई है। बिहार में बंद के दौरान हुई हिंसा के लिए तेजस्वी यादव ने सांसद पप्पू यादव को जिम्मेदार ठहराया है.. तेजस्वी ने कहा कि कहा कि बीजेपी के एजेंट के रूप में पप्पू यादव काम कर रहे हैं। हम शांतिपूर्ण तरीके से चलने वाले लोग हैं। बीजेपी फ़ंड से नकारात्मक राजनीति करने और नारी सम्मान के नाम पर महिला अधिकारियों को प्रताड़ित करने वाले कुछ एजेंट जो नेता कम अभिनेता ज़्यादा है बिना बुलाए बंद में शामिल होकर बीजेपी के इशारों पर सरकारी संपति की तोड़फोड़ कर बिहार को बदनाम कर रहे है ताकि बीजेपी से और ज़्यादा फ़ंड मिलें।

गौरतलब है कि बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव के समर्थकों ने पटना में कई बसों में तोड़फोड़ की है। यहां राजेंद्र नगर रेलवे टर्मिनल के बाहर बसों पर पत्थरों और लाठी से हमला किया गया। साथ ही बिहार के कई शहरों में हिंसा हुई है। पप्पू यादव अभी हाल में ही एक महिला पुलिस अधिकारी से अपनी जुबानी जंग के चलते बिहार की राजनीति में विख्यात हैं ..

 

Share This Post