कुख्यात रोहिंग्याों तथा दुर्दांत आतंकियों से जूझ रहा है बंगाल,, लेकिन जानिये कौन है ममता बनर्जी के लिए आतंकी ?


देश में अगर मुस्लिम तुष्टीकरण व तथाकथित धर्मनिरपेक्षता के सबसे बड़े ठेकेदारों की बात की जाए तो उसमें तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम निश्चित रूप से शीर्ष क्रम में आएगा. लेकिन इस बार ममता बनर्जी ने पकड़ी है कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की राह तथा भारतीय जनता पार्टी को लेकर दिया है वो बयान जिस पर राजनैतिक बवाल मच गया है.

आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को आतंकी संगठन कहा है. ममता बनर्जी ने आज गुरूवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कांग्रेस पार्टी की विस्तारित कोर कमेटी बैठक में सभी स्तर के पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए भाजपा को आतंकी संगठन करार दिया. उन्होंने भाजपा की तुलना आतंकी संगठन से करते हुए कहा,हम बीजेपी की तरह आतंकी संगठन नहीं है. वे न सिर्फ ईसाई, मुस्लिमों को लड़वा रहे हैं बल्कि हिंदुओं के बीच भी दरार डाल रहे हैं. कितने आश्चर्य की बात है ममता बनर्जी को भारतीय जनता पार्टी तो आतंकी संगठन नजर आता है लेकिन बौद्धों तथा हिन्दुओं के हत्यारे रोहिंग्या उनको नादान लगते हैं. ममता बनर्जी के लिए भाजपा तो आतंकी  संगठन है लेकिन दुर्दांत बांग्लादेशी घुसपैठिये उनके लिए अपने है.

समझ नहीं आता है कि मोदी विरोध में, भाजपा विरोध में इन राजनेताओं ने राजनीती का स्तर इतना ज्यादा क्यों गिरा गिरा दिया है? आखिर ये कौन सी सोच है जो दुर्दांत आतंकी रोहिंग्याो को तो स्वीकार कर सकती है लेकिन देश के प्रधानमंत्री का सम्मान तक नहीं कर सकती? आखिर ये कौन सी सोच है जो देश का खून चूस रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को अपना मान लेती है लेकिन देश की सत्तासीन पार्टी को आतंकी बता देती है? ऐसा करने के लिए अभी तक दिग्विजय सिंह थे लेकिन अब इस लिस्ट में ममता बनर्जी का नाम भी जुड़ गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share