Breaking News:

अगर राहुल गांधी का डोप टेस्ट हो तो साबित होगी कोकीन… किस ने दिया ये दावा जिसके बाद मचा राजनैतिक घमासान ??

राहुल गांधी नशा करते हैं, नशा भी कोकीन का करते हैं अगर में गलत बोल रहा हूँ तो राहुल गांधी का डोप टेस्ट करा लिया जाये, सारी सच्चाई सामने आ जाएगी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर ये बयान दिया है राजयसभा सांसद तथा भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने. राहुल गांधी को लेकर दिए गए सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान पर राजनैतिक बवाल मच गया है तथा कांग्रेस पार्टी स्वामी की आलोचना कर रही है. कांग्रेस की इस प्रतिक्रया पर स्वामी ने साफ़ कर दिया है किउन्होंने जो बोलै है वह पूरी तरह सच है और अगर में गलत हूँ कांग्रेस पार्टी कार्यवाही कर सकती है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी के डोप टेस्ट की बात करने की वजह पंजाब की राजनीति में डोप टेस्ट की एंट्री है. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने न सिर्फ नई भर्तियों के दौरान बल्कि हर साल होने वाले प्रमोशन और एनुअल रिपोर्ट तैयार किए जाने के दौरान भी कर्मचारियों का डोप टेस्ट करवाने के लिए नियम बनाने और नोटिफिकेशन जारी करने के निर्देश दिए हैं. इसीके बाद तमाम राजनेता ड्रग्स पर बयान दे रहे हैं. पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहने वाले कांग्रेस नेताओं पर जो कटाक्ष किया है उनमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हैं. अगर राहुल गांधी का डोप टेस्ट करवाया जाए तो वह फेल हो जाएंगे. वह कोकीन लेते हैं.

गौरतलब है कि पंजाब सरकार ने हाल ही में सभी राजकीय कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों के लिए वार्षिक मेडिकल परीक्षण में डोप टेस्ट को अनिवार्य कर दिया है. यहां की सरकार ने नई भर्तियों के लिए और हर साल होने वाले प्रमोशन में भी कर्मचारियों का डोप टेस्ट करवाने संबंधी नियम बनाने के लिए नोटिफिकेशन जारी करने के निर्देश दिए हैं. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह अपना डोप टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं, लेकिन बाकी चुने हुए नुमायंदों पर यह फैसला न थोप कर उनकी अंतर-आत्मा पर छोड़ते हैं.

Share This Post