Breaking News:

“जिस दिन हिन्दू जागा उस दिन आज़म खान जैसे कट्टरपंथियों को निगल जाएगा रसगुल्ले की तरह” … क्षत्रिय नेता के बयान से गर्म हुई राजनीति

रामपुर से विधायक तथा समाजवादी के कद्दावर नेता आज़म खान अक्सर मजहबी कट्टरपंथी तथा भडकाऊ बयान देते रहते हैं तथा उनकी छबि एक ऐसे कट्टर मजहबी नेता की है जो राजनीति के लिए किसी भी स्तर तक जाने को तैयार रहता है, भले इससे देश की छबि धूमिल हो. आज भी हिंदुस्तान इस बात को भूला नहीं है जब आज़म खान ने कहा था कि भारतमाता डायन है. यही आज़म खान देश के आंतरिक मुद्दे को यूएन में लेकर गये थे तथा इससे कहीं न कहीं देश की फजीहत ही हुई थी. मुजफ्फरनगर दंगों में भी आज़म खान की संलिप्तता सामने आयी थी. अब एक बार पुनः आज़म खान के बोल बिगड़े हैं तथा इस बार उनके बयान का निशाना बनी है एक क्षत्रिय नेता की बेटियां जिनके बारे में कहा गया है कि आज़म खान ने उस क्षत्रिय नेता की बेटियों को तेज़ाब से नहलाने की धमकी दी है.

जी हाँ , हम बात कर रहे हैं राज्यसभा सांसद तथा क्षत्रिय नेता अमर सिंह ने. अमर सिंह ने एक विडियो बयान जारी करके बताया कि आज़म खान उनकी बेटियों को तेज़ाब से नहलाने की धमकी दे रहे हैं. अमर सिंह के इस खुलासे के बाद न सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि देशभर की राजनीति में सनसनी मच गयी तथा न सिर्फ क्षत्रिय समाज बल्कि देशभर का हिन्दू समाज आज़म खान के खिलाफ आक्रोशित हो उठा. इसके बाद अब अमर सिंह ने आज़म खान को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे एक बार पुनः राजनीति गरमा गयी है. अमर सिंह ने आज़म खान को चेतावनी देते हुए कहा है कि आज़म खान को याद रखना चाहिए कि हिंदुत्व अभी बंटा हुआ है तथा सोया हुआ है लेकिन जिस दिन हिन्दू इकठ्ठा हो गया तथा जाग गया उस दिन आज़म खान जैसे कट्टरपंथियों को रसगुल्ले की तरह निगल जाएगा.

आपको बता दें कि आज़म खान को जवाब देने के लिए अमर सिंह आज़म का गृहनगर रामपुर पहुंचे तथा आज़म खान के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस की. आजम का तीखे बयान वाला वीडियो दिखाते हुए बोले ‘कुर्बानी-कुर्बानी आजम को प्यारी है कुर्बानी. आजम हम तुम्हारे घर कुर्बानी के बकरे की तरह आए हैं, हमारी कुर्बानी ले लो, हमारा कत्ल कर दो, तुम्हारे पास बहुत गुंडे हैं, पकड़कर ले जाओ, लेकिन हमारी बेटियों को बख्श दो, उन पर तेजाब मत डालो.’ अमर सिंह ने कहा कि ‘आजम ने मुझे और मुझ जैसे लोगों को मार डालने, मेरे परिवार को काट डालने और बेटियों पर तेजाब डालने की बात कही है. अमर सिंह ने कहा कि आज़म खान भले उनकी बेतियों पर तेजाब डालने के एबात कह रहे हैं लेकिन याद रखें कि जिस दिन हिंदुत्व जाग गया उस दिन आज़म खान को रसगुल्ले की तरह निगल जाएगा. 

Share This Post