Breaking News:

आम आदमी पार्टी के हालात उत्तर कोरिया जैसे क्योंकि कुमार विश्वास ने एक इन्हें घोषित किया किम जोंग

अचानक ही आम आदमी पार्टी उस राह पर चल निकली है जो किसी बाहरी स्पर्धा से नहीं बल्कि अपनी आंतरिक समस्या से ही जूझना शुरू हो गयी है और ये बिखराव आने वाले समय में और भी अधिक व्यापकता ले सकता है क्योकि कपिल मिश्रा की बगावत वैसे भी अरविन्द केजरीवाल के लिए भारी पड़ रही है और अब बड़े और मजबूत स्तम्भ माने जाने वाले कुमार विश्वास का नाराज होना कहीं न कही आप पार्टी को भारी पड़ सकता है . 

ज्ञात हो कि राज्यसभा से जाने से वंचित कर दिए गये प्रसिद्ध कवि और गयाक कुमार विश्वास नाराजगी को अब सतह पर दिखाने लगे हैं . आम आदमी पार्टी के संस्थापक मंडल में रहे कुमार विश्वास और आम आदमी पार्टी के बीच विवाद धीरे धीरे और अधिक गहराता जा रहा है। कल फेसबुक के जरिए कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाने वाले मंत्री गोपाल राय पर विश्वास ने पलटवार किया है। कुमार विश्वास ने राय को आम आदमी पार्टी का किम-जोंग-उन बता दिया है। आपको बता दें कि गोपाल राय ने कुमार को पार्टी विरोधी गतिविधियों का दोषी करार दिया था।

कुमार विश्वास ने गोपाल राय पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी अब कुंभकर्णी नींद खुली है। वे कार्यकर्ताओं की मीर जाफर की उपाधि देते रहते हैं। पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है। कुमार विश्वास ने कहा कि इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और है जो बाहुबली को मारने के लिए हर बार कट्टप्पा बदलती रहती है। मेरा उनसे अनुरोध है कि कांग्रेस और भाजपा से आए नए-नए गुप्ताज के योगदान का कुछ दिन आंनद लें। मेरे शव के साथ छेड़छाड़ ना करें।
अभी तक गोपाल राय ने इस मुद्दे पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन कुमार विश्वास के बगावती तेवरों से इतना तो तय है कि ये किसी भी हाल में कम से कम आम आदमी पार्टी के लिए शुभ नहीं होने वाला है . 

Share This Post