Breaking News:

कांग्रेस के मुख्यालय पर जैसे ही दिखा भगवा रंग, बेचैन हो उठे कांग्रेसी और मन में बैठ गया ये डर कि- “दिल्ली में जवाब कौन देगा”

कांग्रेस पार्टी को भगवा रंग से कितनी ज्यादा नफरत है इसकी बानगी एक बार पुनः देखने को मिली है. समय समय पर आपने हिन्दू विरोध को जाहिर करने वाली कांग्रेस ने एक बार पुनः प्रमाण दिया है कि उसके लिए भगवा को स्वीकार करना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है. एक समय भगवा को आतंक बताने वाली कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश कार्यालय का रंग भगवा कर दिया गया. लेकिन दीवार भगवा होते ही कांग्रेसी बेचैन हो उठे कि अगर हाईकमान को पता चला तो उनका क्या होगा? इसके बाद वही हुआ जो कांग्रेस पार्टी से उम्मीद की जाती है. भगवा रंग को मिटा दिया गया तथा उसके ऊपर सफेद रंग का पेंट कर दिया गया.

 


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की की राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मॉल एवेन्यू स्थित मुख्यालय में रंग रोगन का काम चल रहा था. मुख्य भवन के बगल में स्थित मीडिया हाल बना है और इसी से सटा एक कमरा है, जिसमें प्रवक्ता बैठते हैं. इसके दूसरी तरफ भी एक छोटा सा कमरा है जिसमें आगंतुको केबैठने की व्यवस्था है. सभी कमरों को अलग-अलग रंग में रंगा जा रहा है. इसी कड़ी में प्रवक्ताओं वाला कमरा और आगंतुकों वाले कमरे की दीवार की पुताई भगवा रंग से कर दी गई. यह खबर जब सोशल मिडिया पर फैली तो कांग्रेस नेताओं ने आनन-फानन में पेंटर बुलाकर कलर बदलवाने का काम शुरू कर दिया. कांग्रेस कार्यालय का भगवा रंग में रंगने का डर कांग्रेसियों के चेहरे पर साफ़ दिखाई दे रहा था, इसके बाद दोबारा पेंटर बुलाकर भगवा को हटाकर सफेद पेंट किया गया.

कांग्रेस पार्टी को हिंदुत्व के पावन पूज्य भगवा से कितनी ज्यादा नफरत है ये एक बार फिर कांग्रेस ने दिखा दिया है. एक तरफ जहाँ राहुल गांधी मंदिर मंदिर जाकर आपने हिन्दू होने का प्रमाण दे रहे हैं लेकिन वह आपने पार्टी के कार्यालय की दीवार का भगवा रंग स्वीकार नहीं कर सकते हैं.

Share This Post