कैमरे के आगे बोला हिन्दू समाज पार्टी का नेता- “भारत न कर पाया तो झारखण्ड पक्का कर के दिखाऊंगा इस्लाम मुक्त, भले ही AK- 47 का सहारा क्यो न लेना पड़े

“इन्होंने हमारा ही नहीं हिन्दू समाज का जीना हराम कर दिया है ,

अब जो भी होगा उसके जिम्मेदार ये खुद ही होंगे ,

बहन बेटियों की इज्जत बचाना दूभर हो रहा इनसे जिसके पास हथियार नहीं है 

इनका इलाज अभी नही किया तो ये फिर से बांट देंगे भारत को “

ये बातें हैं हिन्दू समाज पार्टी के झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष की जिसने खुलेआम कैमरे के आगे इसको बोला और कहा कि अगर वो इस्लाम मुक्त भारत का निर्माण न कर सका तो कम से कम मुसलमान मुक्त झारखण्ड तो बना ही देगा जो उसके हिसाब से बहुत ज्यादा जरूरी है .. उसने कहा है कि अब हिंदुओं को हथियार उठाने ही पड़ेंगे .. जो राष्ट्र प्रेमी है वो राष्ट्र के लिए, जो धर्म प्रेमी है वो धर्म के लिए और जो इसमें से किसी का प्रेमी नहीं है वो अपने परिवार, अपनी बहन बेटियों के लिए हथियार उठा ले क्योंकि मुसलमानों से ये सब कुछ खतरे में है ..

 तरफ कैराना उपचुनाव के मतदान है। जिसको लेकर यूपी सरकार के साथ केंद्र सरकार ने भी काफी तैयारियां की। इस कड़ी में मुस्लिम वोटरों को अपनी ताकत बनाने का प्रयास किया। वहीं ऐसे में झारखंड के एक हिंदूवादी नेता का ये बयान कही केंद्र सरकार की कोशिशों पर पानी न फेर दें। दरअसल, झारखंड के हिंदू समाज पार्टी नेता का विवादित बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह भारत को इस्लाम मुक्त, मुसलमान मुक्त बनाना चाहते हैं।

कुछ दिन पहले मुसलमानों के पैगम्बर पर टिप्पणी कर के चर्चा में आये हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। जिसे एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में पत्रकार ने सवाल किया कि उनकी पार्टी हिंदुओं के अधिकारों के लिए किस हद तक जाएगी। इस पर हिंदू समाज पार्टी के नेता ने कहा कि उनकी पार्टी का एक ही लक्ष्य है और वो है इस्लाम मुक्त भारत हिंदूवादी नेता ने कहा कि अब वह बिरसा मुंडा की धरती झारखंड जो कि आदिवासी भाइयों की धरती है, सनातन धर्म को मानने वालों की धरती है, इसे इस्लाम मुक्त बनाने पर काम कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि हर हिंदू अपने घर में तलवार रखे। कारण पूछने पर नेता ने कहा कि अगर आज हम अपने घर में तलवार नहीं रखेंगे तो यह मुसलमान हमारे घरों में घुस सकते हैं, हमारी बहु-बेटियों को छेड़ सकते हैं।
इस पर पत्रकार ने सवाल किया कि आपका मानना है कि अब लोकतंत्र का रास्ता तलवार के जरिए होकर गुजरेगा? इसके जवाब में नेता कमलेश तिवारी ने मर्यादा भूलते हुए कहा कि हमारा मानना है कि यदि हिंदू हमें समर्थन करना शुरु कर दें तो वह तलवार तो छोड़िए एके-47 और इंसास जैसी राइफलों की फैक्ट्री चलाना शुरु कर दें।  ट्वीटर पर वीडियो शेयर करने के बाद इस पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को तमाम लोग समर्थन करते हुए इसे समय की मांग बता रहे हैं .. 

Share This Post

Leave a Reply