शियाओं के बहुत बड़े नाम का दावा- “अखिलेश-मनमोहन से कहीं बेहतर हैं मोदी व योगी, अगली बार भी कोई हरा नहीं सकता इन्हें”

हिंदुस्तान के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के विरोधियों पर कहर बनकर गिरा होगा एक प्रख्यात मुस्लिम धर्मगुरु का वो बयान जिसमें उन्होंने कहा है किमोदी तथा योगी के मुकाबले मनमोहन सिंह तथा अखिलेश यादव कुछ नहीं थे. ये बयान दिया है मुस्लिम समुदाय के शिया धर्मगुरु कल्बे जव्वाद ने. कल्बे जब्बाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लाख गुना अच्छे हैं.           

शिया धर्मगुरु ने कहा कि भाजपा सरकार देश और प्रदेश में पहले की सरकारों से काफी ज्यादा बेहतर काम कर रही है. मौलाना ने कहा कि प्रदेश में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कहीं कोई दंगा न होना सरकार की कामयाबी का प्रमाण है. उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसलिए बेहतर मानते हैं कि मुल्क में काम होता दिखाई दे रहा है, वे जनता से मन की बात करते हैं जबकि मनमोहन सिंह खामोश रहते थे. केन्द्र के अब तक के कार्यकाल में पूरे मुल्क में विकास दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि लोग मोदी की बुराई इसलिए करते हैं कि देश को बदलते हुए नहीं देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व मेंहिंदुस्तान आज सफलता कि बुलंदिया छू रहा है तथा पूरी दुनिया आज हिंदुस्तान को सुपर पावर के रूप में स्वीकार कर रही है.
कांग्रेस का नाम लिये बगैर कहा कि एक दल में खानदानी सियासत की रवायत अच्छी नहीं है. उन्होंने सूबे की कानून व्यवस्था को पहले से बेहतर बताया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक बार उन्होंने गौकशी के मुद्दे पर बात की और उस पर पूरी तरह से लगाम लगी है. उन्होंने कहा कि वे राजनीतिक व्यक्ति या किसी दल के समर्थक नहीं है जो बेहतर कर रहा है उसे बेहतर ही कहना चाहिए. कश्मीर के मुद्दे पर कल्बे जव्वाद ने कहा कि कश्मीर भारत का है और रहेगा. देश कि अखंडता के लिए किसी से किसी भी तरह का समझौता नही किया जा सकता है.  बीजेपी के लिए उनकी नरमी के सवाल पर मौलाना ने कहा कि वे किसी दल नहीं विचारधारा के समर्थक है. उन्होंने कहा कि भाजपा एक राष्ट्र वादी दल है और वह भी राष्ट्रवादी हैं इसलिए वे देशहित के मुद्दे पर भाजपा का समर्थन करते हैं. इसके साथ ही कल्बे जवाद ने ये भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी राष्ट्रवाद प्रथम को मंटा देने वाली भारतीय जनता पार्टी ही विजय प्राप्त करेगी तथा शिया समुदाय भी भाजपा का ही समर्थन करेगा.

Share This Post