Breaking News:

मदरसे के मुद्दे पर भिड गये ओवैसी और रिज़वी. एक ने कहा कि आतंक के अड्डे हैं तो दूसरा बोला ये बयान RSS एजेंट का है

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने मदरसों को भी सीबीएसई और आयसीएसई की मान्‍यता दिए जाने पर जोर दिया है ! उन्होंने मदरसों में गैर मुस्लिम छात्रों को भी शिक्षा दिए जाने की मांग की है। रिजवी ने इस बाबत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने बयान दिया है कि मदरसे इंजीनियर, डॉक्टर नहीं बल्कि आतंकवादी पैदा करते हैं ! रिजवी ने निजी एजेंसी से बातचीत में कहा कि ‘मदरसों को CBSE, ICSE बोर्ड में शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने गैर मुस्लिम छात्रों को मदरसे में आकर पढ़ने की बात भी कही है।

उन्होंने कहा कि मैंने इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यना‍थ को पत्र लिखा है। यह निर्णय हमारे देश को और भी मजबूत बनाएगा। उन्होंने कहा कि कितने मदरसों ने अब तक इंजीनियर, डॉक्टर या आयएएस अधिकारी बनाये हैं ? परंतु यहाँ से आतंकवादी जरूर पैदा हुए हैं !  इस बयान से झल्लाए एआयएमआयएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा हिया कि वसीम एक बड़े जोकर ही नहीं, बल्कि एक अवसरवादी व्यक्ति हैं !

उन्होंने अपनी आत्मा आरएसएस के हाथों बेच दी है ! उन्होंने वसीम को चुनौती देते हुए कहा कि वह एक ऐसे शिया या सुन्नी मदरसे के बारे में बताएं, जहाँ इस तरह की शिक्षा दी जाती हो। ऐसी जानकारी होने पर वह तुरंत गृह मंत्रालय को बताए।

Share This Post

Leave a Reply