भाजपा से जुड़ते ही नरेश अग्रवाल की बदजुबानी शुरू…..पहली सख्त चेतावनी सुषमा स्वराज की तरफ से

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य तथा पूर्व महासचिव नरेश अग्रवाल ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली. पूरे राजनैतिक जीवन में भाजपा विरोध की राजनीति करने वाले नरेश अग्रवाल को आज भाजपा पसंद आ गयी. कभी रम में राम को देखने वाला नरेश अग्रवाल उस भाजपा के साथ आ गया जो हमेशा से रामभक्तों की पार्टी कही जाती रही है. इससे भी आश्चर्यजनक ये है कि भाजपा ने भी नरेश अग्रवाल को अपना लिया.

अपने पूरे राजनैतिक जीवन के इतिहास में नरेश अग्रवाल ने धर्म विरोधी/राष्ट्र विरोधी बयान ही दिए हैं और आज भाजपा की सदस्यता लेने के बाद एक बार फिर नरेश अग्रवाल ने देश को अपने वास्तविक चरित्र से परिचित कराया. भाजपा की सदस्यता लेने के बाद नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर अमर्यादित बयान दिया है जिसके लिए उन्हें भाजपा की कद्दावर नेता तथा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की फटकार कहानी पडी. 

दरअसल नरेश अग्रवाल ने कहा था कि वह मोदी तथा योगी से प्रभावित हैं व सपा ने एक नांचने गाने वाली के चक्कर में उनका टिकट काट दिया है. नरेश अग्रवाल हमेशा से ही ऐसी असामाजिक बयान देते रहे हैं और आज भी उन्होंने राज्यसभा के लिए सपा उम्मीदवार जया बच्चन के खिलाफ अमर्यादित बयान दिया. नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें फटकार लगाते हुए ट्वीट किया कि नरेश अग्रवाल ने जो जया बच्चन के लिए बोला है वो बहुत ही गलत है तथा भाजपा को उनका ये अमर्यादित बयान स्वीकार नहीं हैं. भाजपा से जुड़ने के एक घंटे के अंदर ही नरेश अग्रवाल को वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुषमा स्वराज ने आईना दिखा दिया है.

नरेश अग्रवाल के इस बयान से ये भी स्पष्ट हो गया कि वो राजनीति को जनता की सेवा नहीं बल्कि अपने प्रोफेशन के तौर पर लेते हैं क्योंकि जैसे ही उनका टिकट कटा तुरंत उन्होंने पार्टी छोड़ दी. और ऐसे नेता को भाजप[आ ने पार्टी में शामिल तो कर लिया लेकिन शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने भाजपा की फजीहत कराई जिसके कारण उन्हें डांट भी सुननी पडी.

Share This Post

Leave a Reply