Breaking News:

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए अमित शाह के बयान के बाद झूम उठे हैं श्रीराम के भक्त.. हर तरफ उत्साह

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे राजनैतिक हलचल मच गई है. खबर मिली है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2019 के पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया जायेगा. भाजपा अध्यक्ष के इस बयान के बाद हिन्दू समुदाय खुशी से झूम उठा है तथा हर तरफ खुशी का माहौल है. अमित शाह ने यह बात हैदराबाद में यह बात पार्टी के नेताओं के साथ एक बैठक में कही है.

चूँकि केंद्र तथा उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष की ओर से किये गये अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर किये गए इस दावे के बाद से एक बार फिर से अयोध्या विवाद मामला गरमाना तय हो गया है क्योंकि अभी तक बीजेपी के सभी बड़े नेता इस मुद्दे पर कोर्ट का हवाला देकर बयान देने से बचते नजर आते थे. अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक में कहा कि चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये कदम उठा लिये जाएंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी. शेखरजी ने मीडिया को ब्रीफ करते हुये बताया कि यह मीटिंग बीजेपी के तेलंगाना राज्य के कार्यालय में हुई थी. उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बताया है कि घटनाक्रमों को देखते हुये ऐसा विश्वास है कि राम मंदिर का निर्माण आम चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा.

पी शेखर जी के अनुसार एक दिन के हैदराबाद दौरे पर पहुंचे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने यह भी कहा कि जल्द चुनाव कराने की कोई संभावना नहीं है. अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे. पी शेखर के अनुसार राम मंदिर निर्माण की बात पर पार्टी अध्यक्ष ने कहा किमंदिर निर्माण की साड़ी परेशानिया दूर होने वाली हैं तथा जो घटनाक्रम हो रहे हैं, उससे लगता है कि राम मंदिर निर्माण अगले लोकसभा चुनावों से पहले शुरू हो जाएगा.

Share This Post