शिवसेना खड़ी हो रही तोगड़िया के साथ… क्या बदल रही भगवा राजनीति ?

अब भगवा राजनीति अपने बड़े आयाम पर आती हुई नजर आ रही है। शिवसेना जो कि हिंदुत्व से कटती हुई नज़र आ रही थी, अब वही शिवसेना के नेता विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया के हाल चाल जानने के लिए अस्पताल में गए है। और अब वही तोगड़िया के साथ खड़ी होती हुई नजर आ रही है।

आपको बता दे कि शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया की हत्या की साजिश पर स्पष्टीकरण मांगा है।

शिवसेना ने कहा कि जब तक भारत में मोदी और अमित शाह है तो हिंदुत्व समर्थक लोगों को अपनी जान का भय नही होना चाहिए ।
उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले दल ने कहा कि जब विहिप नेता ने आरोप लगाया है कि उन्हें चुप करने की साजिश रची गयी थी, तो अब उन्हें क्या ”उपाधि’ दी जाएगी। शिवसेना ने कहा कि मंच से जोरदार भाषण देने वाले तोगड़िया जैसे नेता को आंसू बहाते देखकर हैरानी होती है।

और हिंदुत्ववादी नेताओं वीर सावरकर और बालासाहेब ठाकरे ने कभी आंसू नहीं बहाए या अपनी बेबसी जाहिर नहीं की । और यह बेहद की दु:ख की बात है कि हिंदुत्ववादी नेता तोगड़िया की हालत ऐसी है कि उन्हें आंसू बहाने पड़ रहे है।

बता दे कि हत्यारे पुलिकर्मियों के वेश में तोगड़िया तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि राजस्थान और गुजरात के मुख्यमंत्रियों ने विहिप नेता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिसकर्मियों भेजा ही नही था। ‘ शिवसेना ने कहा कि हमने हिंदुत्व की लड़ाई कभी गुरिल्ला तरीके से नहीं लड़ी है क्योंकि हिंदुत्व हमारा राष्ट्र धर्म है।

Share This Post

Leave a Reply