सत्तर साल पुराने मुद्दे को प्रधानमंत्री मोदी कर सकते खत्म :CM मुफ़्ती

काबिल-ए-तारीफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश की जनता के साथ साथ नेताओ की उम्मीदे भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं जहां मोदी जी द्व्रारा किये गए कार्यो में नेताओ तथा जनता ने उनका सहयोग दिया वहीं उनके द्वारा लिए गए फैसलों से खुश जम्मू कश्मीर की CM महबूबा मुफ़्ती का कहना है कि यदि हमें कश्मीर के इस दलदल से कोई बचा सकता हैं तो वह  PM नरेंद्र मोदी ही हैं। मोदी जी की तारीफ करते हुए मुफ़्ती ने कहा कि उन्हें जनादेश मिला है वह एक मजबूत प्रधानमंत्री है जो कश्मीर की समस्या का समाधान करने में सक्षम हैं। 
जम्मू में फ्लाई ओवर का उद्घाटन करने के बाद महिला कालेज गांधी नगर में समारोह को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा, ‘कश्मीर पर मोदी जो फैसला करेंगे,पूरा मुल्क उनके साथ होगा। यह मोदी की ताकत थी जो मात्र एक घंटे में लाहौर चले गए।
बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह पाकिस्तान में अपने गांव जाना चाहते थे, यह नहीं है कि वह सिर्फ अपने गांव ही जाना चाहते थे, वह पाकिस्तान के साथ बेहतर संबंधों की दिशा में कोशिश कर रहे थे लेकिन पाकिस्तान जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। यह ताकत की निशानी होती है। 
कश्मीर मसला आज का नहीं है यह सत्तर साल पुराना मसला है। और इन् सत्तर सालो में कई सरकार आई और शासन करके चली गई लेकिन कश्मीर मुद्दे को लेकर किसी सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ कोई सख्त फैसला नहीं लिया। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने पकिस्तान की हर हरकत पर करारा जवाब दिया हैं और मोदी जी कश्मीर के इस सत्तर साल पुराने मुद्दे को खत्म कर सकते हैं।
Share This Post