निर्मला सीतारमण ने कहा चोर-चोर चिल्लाने वाले राहुल गांधी को जनता ने दिया करारा जवाब….


वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्रेड एडमिनिस्ट्रेटर्स के साथ बैठक के बाद मीडिया को संबोधित किया है और इसके अलावा कांग्रेस पार्टी को मिला करारा जवाब. वित्त मंत्री ने व्यापारियों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है. सरकार जीएसटी को सरल बनाने की कोशिश में लगी हुई है इसके अलावा उन्होंने कहा है कि बैठक में जीएसटी की डेडलाइन के बारे में बात हुई है और  जीएसटी कटौती को लेकर फैसला जीएसटी काउंसिल ही लेगा.

उन्होंने कहा कि देश में लघु, मध्यम, सूक्ष्म, नैनो या बड़े उद्यमी जो भी हों, हम चाहते हैं कि वे बिना किसी चिंता के अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाएं और भरोसा  दिलाया है कि सरकार जीएसटी को लेकर बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. वहीं आरबीआई द्वारा फंड ट्रांसफर पर कांग्रेस द्वारा सवाल उठाने पर वित्त मंत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि कम से कम कांग्रेस पार्टी को तो इस बारे में नहीं ही बोलना चाहिए.

वित्त मंत्री ने विपक्ष के सवालों को लेकर कहा कि राहुल गांधी जब भी चोरी या चोर का विषय उठाते हैं तो मुझे बस एक ही चीज याद आती है कि उनके इतना चोर-चोर चिल्लाने के बाद जनता उनको सबक सिखा चुकी है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...