अब संसद तक पहुँची देवबंद की सीमा.. सांसद से किया सवाल- “बताओ, हिन्दू हो या मुसलमान ?”

अब इस्लामिक तालीम केंद्र दारुल उलूम देवबंद की दखलंदाजी लोकतंत्र का मंदिर कही जाने वाली संसद तक पहुंच गई है. देवबंद नेदेश की जनता द्वारा चुनी गई एक सांसद से सीधा सवाल कर दिया है कि वह उनको बताएं कि वो हिन्दू हैं या मुसलमान हैं. हम बात कर रहे हैं तृणमूल कांग्रेस की सांसद तथा हाल ही में बिजनिसमैन निखिल जैन से शादी करने वालीं अभिनेत्री नुसरत जहाँ की.

पुलिस को सीएम योगी आदित्यनाथ का आदेश.. “लिस्ट बनाओ उनकी, जो कांवड़ यात्रा में डालते हैं बाधा”

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर संसद में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की सांसद नुसरत जहां पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार उनके मंदिर में जाकर आरती करने को लेकर बहस शुरू हो गई है. नुसरत जहाँ द्वारा मंदिर जाकर आरती किये जाने पर देवबंदी उलमा भड़क उठे हैं. उलमा ने नाराजगी जताते हुए सांसद से सवाल पूछा कि वो बताएं कि वो हिंदू हैं या फिर मुसलमान. बता दें कि गुरुवार को बंगाल सांसद नुसरत जहां के पति निखिल जैन के साथ मंदिर में पहुंचकर आरती करने को लेकर उलमा ने सख्त नाराजगी का इजहार किया है.

अब जौनपुर में 12 साल की बच्ची का बलात्कार.. परवेज गिरफ्तार, साहिल फरार

मजलिस इत्तेहाद-ए-मिल्लत के प्रदेशाध्यक्ष मुफ्ती अहमद गौड़ ने कहा कि नुसरत जहां शुरू से ही चर्चा का विषय बनी हैं. मुफ्ती अहमद गौड़ ने कहा कि नुसरत जहाँ को देश की जनता को बताना चाहिए कि वो हिंदू हैं या फिर मुसलमान. उन्होंने कहा कि अगर नुसरत हिन्दू हैं तथा उन्होंने मुस्लिम धर्म छोड़ दिया तो वह स्वतंत्र हैं कुछ भी कर सकती हैं, लेकिन अगर उन्होंने मुस्लिम धर्म नहीं छोड़ा और उसके बावजूद भी वह दूसरे धर्मों की परंपराओं को अपना रहीं हैं तो ये सब इस्लाम में गुनाह है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW