अब खाली बोतल के बदले मिलंगे पैसे..जानिए रेलवे की एक और नई योजना..

भारतीय रेलवे ने प्लास्टिक से होने वाली नुक्सान के बारे में सोचते हुए एक अहम् कदम उठाया है. जैसा कि आप हमेशा से देखते आये है कि खाली प्लास्टिक की बोतल हमे हर जगह दिखाई मिलती है चाहे वह ट्रेन हो या स्टेशन दोनों जगह यह प्लास्टिक हानिकारक है’. इसलिए इस प्लास्टिक को हटाने के लिए रेलवे ने इस प्लास्टिक से टी-शर्ट बनाने की योजना सोची है.

गुल मंजन किया उस मुस्लिम महिला ने तो भड़क उठा शौहर मोहम्मद वैश.. फिर उसने बोले वो तीन शब्द जिससे तबाह हो गई महिला की जिन्दगी

इन 4 स्टेशन पर लगाई जाएंगी बोतल क्रश करने वाली मशीन. जानिए उन चार स्टेशन का नाम जहाँ यह मशीन उपलब्ध होगी वह है पटना जंक्शन, दानापुर, पटना साहिब, राजेंद्रनगर.

सहारनपुर से उठी हलाला के विरोध में आवाज.. हिम्मत करके बोली वो- “आखिर किस किस के साथ सोऊँ” ?

आपको बता दे की यह टी-शर्ट सभी मौसम में पहनने लायक है. यह टी-शर्ट बनाने के लिए रेलवे ने मुंबई के एक कंपनी से करार किया है, बहुत जल्द ही यह टी-शर्ट बाजार में उपलब्ध होगा. इसके साथ ही इस टी-शर्ट का प्रचार पहले भी रांची में हो चूका है और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है.

देवबंद में चुपचाप बन रहा कुछ ऐसा जिसकी अनुमति ही नहीं है प्रशासन से.. क्या ये कोई तैयारी है ?

आप जैसे ही बोतल क्रश मशीन में डालेंगे वैसे ही आपको आपना 10 अंक का नंबर दर्ज करना पड़ेगा और उसके बाद ही आपको एक थैंक्यू के मेसेज के साथ साथ 5 रूपए का वाउचर मिलेगा जिसका इस्तमाल आप किसी भी दूकान या मॉल में शौपिंग के तहत इस्तेमाल कर सकते है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW