Breaking News:

खूब सपने दिखाए थे मुस्लिम लड़के ने उस लड़की को.. ये बनोगी, वो बनोगी.. वो सब मान भी गई.. पर अंत में बना दी गई कुछ और ही

वह खुद को आज की कथित आधुनिक विचारधारा को मानने वाला थी. आधुनिक होना बुरा नहीं है बल्कि अच्छी बात है लेकिन आधुनिकता की आड़ में सही और गलत का अंतर जब कोई भूल जाता है तो उसके साथ वही होता है जी इस युवती के साथ हुआ. उसका कहना था कि उसके लिए हिन्दू मुस्लिम मायने नहीं रखता है बल्कि वह इंसानियत को मानती है. लव जिहाद जैसे शब्द उसके लिए फिजूल की बातें थी तथा भगवा गमछा धारण करने वालों से उसे नफरत थी. लेकिन फिर ऐसा हुआ कि उसको न सिर्फ भगवा गमछा वाले बल्कि उनकी हर बात न सिर्फ याद आने लगी बल्कि सच भी लगने लगी.

खुद को आजाद विचारों की बताने वाली उस लड़की का मुस्लिम युवक द्वारा पहले बलात्कार फिर जबरन धर्मान्तरण कराया गया है. जानकारी के मुताबिक़, मुस्लिम युवक से इस युवती की दोस्ती थी. युवती तो उसको दोस्त मानती थी तथा उस पर अथाह विश्वास करती थी, लेकिन मुस्लिम युवक के मन में उस युवती को लेकर क्या चल रहा था, इसके बारे में युवती को जरा भी अंदाजा नहीं था. दरअसल मुस्लिम युवक ने युवती को नौकरी का झांसा दिया तथा उसके साथ दिल्ली चलने को कहा. युवती को लालच दिया कि उसका करियर सेट काट देगा, ये बना देगा, वो बना देगा.. और अन्य तमाम बातें की.

युवती उसकी बातों में आ गई तथा उसके साथ दिल्ली चली गई. दिल्ली आकर युवती कुछ और तो नहीं बन पाई लेकिन उसको जबरन मुसलमान बना दिया गया. मुस्लिम युवक ने पहले उसका बलात्कार किया, फिर जबरन धर्मान्तरण करा एक पेपर पर साइन करा लिए. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर निवासी इस युवती ने सोमवार को एसएसपी मुरादाबाद से शिकायत की है. मामले की जांच महिला थाना को सौंपी गई है. युवती ने एससपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस को बताया कि 19 जनवरी 2019 को मुस्लिम समुदाय का युवक उसको नौकरी दिलाने के बहाने फुसलाकर अपने साथ दिल्ली ले गया.

युवती का आरोप है कि वहां पर उसने दुष्कर्म किया और युवती का जबरन धर्म परिवर्तन करवा दिया. वहां पर युवक  के परिवार वालों ने कुछ कागजातों पर दस्तखत करवा लिए. बमुश्किल मौका मिलने पर वह 13 अगस्त को वहां से भागकर वापस मुरादाबाद पहुंची. युवती का आरोप है कि इसके बाद भी युवक के परिवार वाले उसका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. एसएसपी ने मामले की जांच महिला थाना की पुलिस को दी.

पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि युवक को धोखाधड़ी के केस में उत्तराखंड पुलिस ने कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किया है, जिसके बाद युवती मुरादाबाद आ गई. अव लव जिहादी के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे ने युवती के साथ निकाह किया है. वहीं युवती का कहना है कि उसके साथ पहले रेप किया गया फिर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करा एक कागज़ पर साइन कराए गये थे. युवती ने इस मामले में न्याय की मांग की है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW