Breaking News:

बलात्कार के बाद नाबालिग लड़की मार डाली गई.. सबकी नजरें उधर गईं लेकिन फिर खामोश हो गये तमाम लोग क्योंकि बलात्कारी हत्यारा हिंदू नहीं था

पहले उस नाबालिग लड़की का बलात्कार किया गया. किशोरी किसी को बता न दे, इसलिए बलात्कार के बाद उसकी क्रूरतम तरीके से ह्त्या कर दी गई. पहले तो किसी की उस तरफ नजर ही नहीं गई लेकिन जब गई भी तो ज्यादातर की जुबान इसलिए खामोश हो गई क्योंकि बलात्कार के बाद नाबालिग की ह्त्या करने वाला हैवान दरिंदा कोई हिन्दू नहीं था बल्कि मदरसे का एक मौलवी था.

मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ के धुलना के एक मदरसे का है जहाँ बिहार से पढने आई छात्रा के साथ मौलवी द्वारा ही बलात्कार कर ह्त्या कर दी गई. मृतका के मामा ने मदरसे के मौलाना के खिलाफ एएसपी से कार्रवाई की मांग की है. मंगलवार को बिहार के बंदीतोला जनपद मादेपुर निवासी व्यक्ति ने एएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि धौलाना में पति-पत्नी ने किराए के दो कमरों में मदरसा खोल रखा है, जिसमें बिहार की करीब 12-13 लड़कियां पढ़ती हैं. उसकी भांजी भी  इसी मदरसे में  दीनी पढ़ाई पढ़ रही थी.

पीड़िता के मामला द्वारा एसएसपी से शिकायत में बताया गया है कि मदरसे के संचालक मौलाना के यहां पर ही उनकी भांजी रहती थी. आरोप है कि बीती आठ सितंबर को भांजी की मौत हो गई थी, इससे पहले उसके साथ रेप किया गया था. मौलाना ने बताया था कि रात को करंट लगने से छात्रा की मौत हो गई. आरोपी ने छात्रा के शव को गाड़ी से बिहार भेज दिया, जिसको वहां सुपुर्द ए खाक कर दिया गया. ये भी सामने आ रहा है कि मौलाना ने पहले भी कुछ छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की थी. पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है. एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW