आबिद लूट रहा था एटीएम. पुलिस ने पकड़ा तो आगे कर दिया अपनी बहन को…

खुद को बचाने के लिए कोई इस कदर नीचे गिर सकता है इसका अंदाजा शायद ही कोई नहीं लगा सकता. जब जुर्म करते रंगे हाथों पकडे गए तो दोषियों अपनी ही मासूम बहन पर दोष मढ़ दिया. आबिद और साजिद नाम के ये दो आरोपियों को जब पुलिस ने एटीएम लूटते हुए रंगे हाथों पकड़ा तो सहानुभूति पाने के लिए उन दोषियों ने बहन की शादी का बहाना बना दिया. मामला दिल्ली के सुभाष प्लेस स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम का हैं. 
दरअसल, मंगलवार रात करीब 2 बजे एक राहगीर ने साजिद और आबिद को एटीएम में कुछ संदिग्ध करते हुए देखा जिसकी सूचना उसने तुरंत ही पुलिस को दी. पुलिस मौका ऐ वारदात पर पहुंची तो आबिद और साजिद को एटीएम तोड़ते हुए पकड़ा. आरोपी हथोड़े की मदद से एटीएम तोड़कर कैश लेकर भागने की फिराक में थे, लकिन पकडे गए. पकडे जाने के बाद सहानुभूति पाने के लिए अपनी सफाई में आबिद और साजिद ने बहन का सहारा लिया.
दोनों दोषियों ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बहन का महीने भर बाद निकाह हैं, निकाह में पैसो की कोई दिक्कत न हो इसलिए दोनों आरोपियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. इन दोषियों की मानसिकता से ही ये समझा जा सकता है कि ये दोषी अपने गुनाह छुपाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. अपनी गलती मानने के बजाय उन दोनों ने अपनी ही बहन की शादी का झूठा बोलना चाहा, लेकिन पुलिस के आगे कोई भी झूठा नहीं बच सकता. 
Share This Post