चप्पलों के शौकीन पाकिस्तान को भेजी गई हैं चप्पलें…

दरअसल, भाजपा नेता ने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से बदसलूकी पर पाक की जमकर आलोचना की है। इतना ही नही मुलाकात से पहले जाधव की पत्नी की जूती तक उतरवा दिए गए और उन्‍हें लौटाया भी नहीं गया। इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया। जाधव के परिवार के साथ हुए दुर्व्‍यवहार का बदला लेने के लिए ही बग्‍गा ने पाकिस्‍तान उच्‍चायोग को चप्‍पल भेजने का निर्णय किया है।

आपको बता दे कि कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ पाकिस्तान द्वारा जिस तरीके से बदसूल की गई उससे पूरे देश के लोग रोष में हैं। जिसके चलते बदला लेने के लिए बीजेपी के नेता तेजिंदर बग्गा ने शुक्रवार को एक जोड़ी चप्पल ऑर्डर कर पाकिस्तान उच्चायोग को भिजवा दिया है।
दरअसल, हाली ही में कुलभूषण जाधव से मिलने उनकी मां और पत्नी पाकिस्तान गई थीं, जहां अधिकारियों ने जबरन उनके मंगल-सूत्र, बिंदी, चूड़ियां और जूते उतरवा दिए और तब उन्हें कुलभूषण से मिलने दिया गया था, जिसको लेकर भारत में काफी विरोध हुआ।

जिसका बदला लेने के लिए बिजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने पाक उच्चायोग के लिए एक चप्पल की जोड़ी का ऑर्डर दिया है। उन्होंने इन चप्पकलों को एक ऑनलाइन साइट से मंगवाया है और अपने फॉलोअर्स से भी इस तरह करने का आग्रह किया है।
 बता दे कि बग्गा ने ट्विटर पर लिख- पाकिस्तान हमारी चप्पल चाहता है, चलो उन्हें चप्पल देते हैं। मैंने चप्पल का आदेश दिया और पाकिस्तान उच्चायोग को भेजा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान के लिए एक जोड़ीदार चप्पल के आदेश देने के लिए हर किसी से आग्रह करता हूं। 

Share This Post

Leave a Reply