Breaking News:

बीजेपी जॉइन करने के बाद बोली सपना चौधरी, पसंद नहीं केजरीवाल का चेहरा..

बीजेपी में शामिल होने के बाद मशहूर डांसर सपना चौधरी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में बड़ा बयान दिया है. सपना चौधरी ने कहा है कि उनको अरविंद केजरीवाल का चेहरा तक नहीं पसंद है. इसके साथ ही सपना चौधरी ने यह भी कहा है कि वह चुनाव लड़ने में दिलजस्पी नहीं रखती है लेकिन पार्टी उनको जो भि आदेश देगी वह उसका पालन करेंगी.

भाजपा में शामिल होने के अगले दिन ही प्रदेश कार्यालय पहुंची मशहूर कलाकार सपना चौधरी. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सपना ने कहा कि मुख्यमंत्री  केजरीवाल को लेकर यहाँ तक कहा कि जो व्यक्ति किसी का सम्मान नहीं कर सकता वह जनता के हित में क्या काम करेगा? हर  व्यक्ति का आत्मसम्मान है और उसको अपमानित करने का हक़ किसी को नहीं है. दिल्ली के मुख्यमंत्री से जनता को बहुत उम्मीदें थी पर उन्होंने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने के बजाये वे चुनाव नहीं लड़ना पसंद करेंगी.

रविवार को दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में सपना चौधरी ने भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान में सहभागिता करते हुए पार्टी कि सदस्यता ग्रहण कि थी. सपना चौधरी को लेकर चूँकि सियासी गलियारों में लम्बे समय से चर्चा है.

इसलिए दिल्ली कि राजनीति में भी आगामी चुनाव को लेकर उनके नाम पर चर्चा होने लगीं. वही बतया जा रहा है कि कार्यक्रम में सपना चौधरी को ज्यादा तवज्जु मिलने को लेकर कार्यकर्ताओं में चर्चाओं का दौर भी है.

 

 

 

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW