साबिर का ऐसा नशा चढ़ा उस लड़की पर कि उसने भाई और दादी को कर दिया बेहोश .. और घर में जो भी मिला उसे भर लिया

ये वो जहर है जिसके खिलाफ सुदर्शन न्यूज लगातार सतर्क कर रह है समाज को.. सेकुलरिज्म की नकली आंधी में जिस प्रकार से सुदर्शन न्यूज ने असलियत को दिखाए रखा उसके लिए हमें तमाम प्रकार के आक्षेप झेलने पड़े .. फिर भी हम अटल है और आगे भी उसी अटलता से डटे रहेंगे .. एक और मामले ने हमारे उन सभी दावों को सही सबित कर दिया है जिसको हम लगातार दशको से उठाते आ रहे हैं . फिर से एक लड़की शिकार हुई है समाज में जहर की तरह फैले लव जिहाद का .

हथवाला गांव से एक धर्मांध युवक के साथ भागनेवाली युवती को 11 दिन बाद सीआइए-2  ने देहली शहादरा स्थित क्रास रीवर मॉल से बरामद किया। आरोपित युवक को भी देहली से गिरफ्तार कर लिया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने युवती का सामान्य अस्पताल में मेडिकल कराया। समालखा न्यायालय में पेश करने के बजाय सब डिविजन ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट समालखा गायत्री देवी के पानीपत स्थित आवास पर पेश किया। युवती के १६४ के बयान दर्ज किए गए। सूत्रों का कहना है कि; युवती ने बताया कि, आरोपित युवक उसे बहका कर घर से ले गया था। उसका धर्म परिवर्तन कर जबरन शादी करना चाहता था। पुलिस ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है !

पुलिस ने माता-पिता को पानीपत बुलाकर युवती से मुलाकात कराई। युवती सहमी हुई है। युवती की इच्छा के अनुसार उसे बुआ के पास भेज दिया गया है। पुलिस गांव के बस अड्डा, मदरसा और मस्जिद पर तैनात है, ताकि अप्रिय घटना न हो !18 जुलाई की रात युवती दादी और भाई को नींद की गोली देने के बाद डेढ़ लाख रुपये और जेवरात लेकर गांव के मुस्लिम युवक के साथ गई थी। पिता ने गांव के युवक शाबिर पर युवती को शादी की नीयत से बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया।

घटना के ५ दिन बाद भी युवती को बरामद नहीं करने और पुलिसद्वारा संतोषजनक जवाब नहीं देने पर ग्रामीणों ने गत २३ जुलाई को गांव के बस अड्डे पर विरोध किया। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक व युवती का पीछा कर रही थी। दोनों हैदराबाद में छिपे थे। पुलिस के पहुंचने से पहले दोनों वहां से निकल गए। हैदराबाद के एक मौलवी ने पुलिस को बताया कि, दोनों ने देहली के लिए फ्लाइट पकड़ी थी। पुलिस भी दूसरी फ्लाइट से कुछ देर बाद देहली पहुंच गई। तब तक युवक-युवती एयरपोर्ट से निकल चुके थे। बाद में देहली के शाहदरा के एक मॉल में पुलिस को युवती मिल गई।

Share This Post