Breaking News:

सेना के बाद अब BSF में भी बंगलादेशी आहट.. कहाँ के हैं ASI मुजीबुर्रहमान

सरकार की दृढ़ता के चलते अब निकल कर सामने आ रहे है ऐसे सच जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी हैं . सुदर्शन न्यूज ने लगातार उठाई थी वो आवाज जिसमे बंगलादेशी घुसपैठ हर कही हो जाने के प्रमाण तक दिए गये थे . अब उन तमाम दावों को सच करता आंकड़ा सरकारी रूप से आ रहा है जहाँ पहले भारतीय सेना में संदिग्ध लोग पाए गये थे और अब अर्धसैनिक बल BSF में भी सामने आया है एक नया मामला जिसके बाद हर कोई चौंक गया है .

वो महिला जिसका बलात्कार रांची से दिल्ली तक होता रहा, पर खामोशी छा गई बलात्कारी मोहम्मद अबुल का नाम सुनते ही

ध्यान देने योग्य है कि NRC लागू होने के बाद सबसे ज्यादा चौंकाने वाले मामलों में एक मामला अब BSF से सम्बन्धित आया है . भारतीय सेना के सेवानिवृत्त कैप्टन मोहम्मद सनाउल्लाह के बाद असम के विदेशी प्राधिकरण ने हाल ही में भारतीय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में सेवारत अधिकारी और उनकी पत्नी को संदिग्ध पाया है . जिनके भारतीय होने पर शक है वो हैं बीएसएफ में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) के पद पर कार्यरत मुजीबुर रहमान, और ये फिलहाल पंजाब में तैनात हैं .

मॉनसून के कहर में फंसे बद्रीनाथ दर्शन करने गए हजारों श्रद्धालु…

इनके साथ इनकी पत्नी भी संदिग्ध पाई गई हैं जिस पर अभी अंतिम निर्णय आना बाकी है . मुजीबुर्रहमान के अब्बा बापधान अली ने भी इसकी पुष्टि स्थानीय मीडिया में की है यद्दपि एनआरसी का अंतिम प्रकाशन 31 अगस्त को होना है। मुजीबुर्रहमान के अब्बा अली ने बताया, ‘‘मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि वह इस संबंध में कदम उठाए ताकि वह भारतीय बना रहे .. ‘ उन्होंने कहा कि वो लोग भारतीय हैं ..फिलहाल अभी जोरहाट के विदेशी प्राधिकरण को अंतिम निर्णय लेना बाकी है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post