साध्वी प्रज्ञा को काला झंडा दिखाने वाला पिटा तो सवाल उठाया था कांग्रेस ने.. अब प्रियंका गांधी के रोड शो में जो हुआ वो क्या है ?

अभी कुछ समय पहले ही जब साध्वी प्रज्ञा का रोड शो था तब २ लोगों ने साध्वी प्रज्ञा को काला झंडा दिखाने की कोशिश की थी, उस समय भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया और झंडा दिखाने वालों की पिटाई कर के उनको पुलिस को सौंप दिया .. उस समय ये घटना कई अख़बारों और टी वी चैनलों की मुख्य सुर्खियाँ बनी थी और कांग्रेस ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी .. फिलहाल अचानक ही समय ने करवट ली और वही सब कुछ हुआ प्रियंका गांधी के रोड शो में .

बेहद मॉडर्न, सेकुलर थियेटर आर्टिस्ट का प्रेमी था वसीम.. जल्लाद भी कांप गये उसको मिली मौत से, जिसे हिन्दू-मुस्लिम की बातें सुनकर भी आता था गुस्सा

विदित हो कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड साक्षी महराज चुनाव लड़ रहे हैं जिनके खिलाफ कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी अन्नू टंडन को उतारा है . उनके के रोड शो में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सम्मिलित हुई थीं . लखनऊ और कानपुर जैसे महानगरों के बीच पड़ने वाले इस शहर का महत्त्व अपने आप बढ़ जाता है .. इसके चलते जहाँ साक्षी महराज ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है तो वही उनको चुनौती देने के लिए अन्नू टंडन के समर्थन में प्रियंका गांधी ने रोड शो किया था .

मोदी को बहस की चुनौती देने वाले राहुल गांधी को GST पर कैट द्वारा बहस की चुनौती.. क्या स्वीकार करेंगे राहुल गांधी ?

जैसे ही प्रियंका गांधी का काफिला आईबीपी चौराहे से बड़ा चौराहे की तरफ बढ़ा एक व्यक्ति प्रियंका गांधी को काला झंडा दिखाने लगा.. अचानक ही उसको कंग्रेसियियो ने घेर लिया और बुरी तरह से मारना शुरू कर दिया . ये सब नज़ारा कांग्रेस प्रत्याशी अनु टंडन ने देखा लेकिन कुछ कहा नहीं .. उन्मादी हो चुके कांग्रेसियों के बीच में बुरी तरह से पिट रहा वो व्यक्ति किसी अनहोनी का शिकार हो जाता अगर उसको पुलिस ने मौके से पहुच कर अपनी कस्टडी में न लिया होता तो . फिलहाल इस मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है लेकिन इस मारपीट पर अभी तक किसी बुद्धिजीवी ने बयान नहीं दिया है .

कर्जमाफी की आशा में बैठे मध्य प्रदेश के किसानों को कमलनाथ का नया झटका… टूटने लगी आश

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post