Breaking News:

घुसपैठ कर रहे थे पाकिस्तानी BAT घुसपैठिये .. भारतीय सेना ने बिछा दीं लाशें जो अभी भी पड़ी हैं बॉर्डर पर

जम्मू -कश्मीर को लेकर चल रही तमाम अफवाहों तथा आशंकाओं के बीच कल आतंकी मुल्क पाकिस्तान ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ के लिए अपने BAT कमांडो भेजे. लेकिन इससे पहले कि पाकिस्तानी BAT कमांडो भारत में घुसपैठ कर पाते, राष्ट्र रक्षक हिन्द की सेना के जांबाज जवानों ने उनकी लाशें बिछा दीं. खबर के मुताबिक़, भारतीय सेना के जवानों ने केरन सेक्टर में पाकिस्तान की BAT द्वारा की जा रही घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है. भारतीय सुरक्षाबलों ने 7 पाकिस्तानी बैट कमांडो और 4 इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया है.

दलित लड़कियां उसके निशाने पर थीं.. उसके हाथ में कलावा होता था और फिर होता था बलात्कार

जानकारी के मुताबिक़, कश्मीर के केरन सेक्टर में केल कुल्लियां इलाके से पाकिस्तानी सेना के बैट कमांडो ने भारत की एक अग्रिम निगरानी चौकी पर बड़ा हमला करने के लिए नियंत्रण रेखा पार की. भारत की निगरानी चौकी में तैनात सतर्क सुरक्षाबलों के जवानों ने पाकिस्तानी बैट कमांडो को देख लिया. जैसे ही बैट कमांडो एलओसी से आगे पहुंचे, जवानों ने ललकारते हुए फायरिंग शुरू कर दी और 5 से 7 को मार गिराया. बताया जा रहा है कि मारे गए बैट कमांडो और आतंकियों की लाशें अभी भी एलओसी पर ही पड़ी हैं. भारी गोलीबारी के कारण लाशों को वहा से निकाला नहीं जा सका है.

आपस में भिड गये हैं इस्लामिक मुल्क.. यमन ने अरब के 14 सैनिक मार डाले

भारतीय सेना ने आतंकियों को मारे जाने का सबूत भी पेश किया है. सेना ने मारे गए बैट कमांडो और आतंकियों में से 4 की सैटलाइट तस्वीरें जारी की हैं. जानकारी के मुताबिक यह कार्रवाई पिछले 36 घंटों के दौरान की गई है. सेना के मुताबिक पिछले 36 घंटों में पाकिस्तान की सेना के द्वारा लगातार आतंकवादियों की घुसपैठ के कई प्रयास किए गए है. पाकिस्तानी सेना इस्लामिक आतंकी दल जैश ए मोहम्मद और कई अन्य आतंकी संगठनों के आतंकियों को जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कराने का प्रयास कर रही है.

सुदर्शन वायरल चेक- क्या सच में कुलदीप सेंगर मामले में बाराबंकी पुलिस से सवाल पूछने वाली छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है ?

सेना के अधिकारी के अनुसार पिछले तीन दिनों में पाकिस्तान ने अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाकर शांति में खलल डालने के लिए कई प्रयास किए गए हैं लेकिन हमारे जवान पूरी मुस्तैदी के सतर्कता दिखाते हुए दुश्मन को जवाब दे रहे हैं.  सेना का कहना है कि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों द्वारा भारतीय सर्च ऑफरेशन में बाधा पैदा करना उसकी आतंकी गतिविधियों और जम्मू-कश्मीर में शांति को बाधित करने का ये साफ संकेत है. 7 BAT कमांडो के अलावा भारतीय सेना ने 4 इस्लामिक आतंकवादियों को मार गिराया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW