शर्म या लाज जरा सी भी होती उस मोलाना में तो कम से कम टीवी पर इस लड़की की इज्जत करता….. देखें एक मजहबी मोलाना की गंदी जुबान

  1. ये तो हम सभी जानते है की इस्लामिक धर्म में महिलओं की कितनी इज्जत की जाती है। पर ये बेइज्जती अगर घर तक ही सिमित रहे तो अच्छा भी लगता है लेकिन जब ये इस्लामिक धर्म के ठेकेदार जिन्हें मोलाना का नाम दिया गया है ये मोलाना जब अपनी शर्म भुला कर महिलाओं की इज्जत को तार-तार कर रहे थे तब बाकी लोग चुपचाप बेठ कर सिर्फ तमाशा देख रहे थे।
दरअसल, हाल ही में दंगल से फेमस हुई फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की थी। जिसमें उन्होंने स्विमसूट पहन रखा था। जिसके बाद कट्टरपंथियों ने फातिमा को रमजान के महीने में स्विमसूट पनने को लेकर उन्हें ट्रोल किया। फातिमा की फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाएं होने लगी। 
आपको बता दें कि सना की इस फोटो को लेकर मिरर नाउ टीवी चैनल पर डिबेट शो चलाया गया। इस शो में 8 लोग मौजूद थे, जिसमें एक मौलाना भी शामिल थे। चर्चा के बीच मौलाना भड़क उठे और आपत्तिजनक बयान दे डाला। अपनी बेशर्मी को दिखाते हुए मौलाना ने शो के दौरान महिला एंकर को ही कह दिया की जाओ जाकर अंडरवियर पहन कह टॉक शो में आओ फिर महीला और पुरुष एक समान होंगे। मौलाना के इस बयान के बाद पैनल पर बैठे सभी लोग उन्हें हैरानी से देखते रहे कि ये मोलाना पागल हो गया है क्या।
लेकिन महीला एंकर ने अपनी सूझ-बुझ मौलान को शांति के साथ करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैनें आप जैसे बहुत से लोग देखे हैं। अगर आप सोचते हैं कि आपके इस बयान में मैं चर्चा को बेकार जाने दूंगी तो आप गलत हैं। मैं आपसे या आपकी किसी धमकी से नहीं डरती। आप सोचते हैं कि आपकी धमकियों से डरकर महिलाएं अपना काम छोड़ घर में छिप जाएंगे तो आप गलत सोच रहे हैं।
Share This Post