Breaking News:

भोपाल के नाले से मिली मासूम बच्ची की लाश. बलात्कार का शक. कमलनाथ शासित MP पुलिस बोली थी – “भाग गई होगी किसी के साथ”

अलीगढ से चली दरिंदगी की बयार अब धीरे धीरे लपेट रही है पूरे भारत को और मासूम बच्चियों के खिलाफ एक ही प्रकार की सोच ने समाज में फैला दिया है ऐसा खौफ जिसमे हर किसी को आने वाले भविष्य की चिंता सताने लगी है . अब सवाल खड़े होने लगे हैं बेटी बचाओ के उस नारे पर जहाँ पर दरिंदो ने इस प्रकार से एक अभियान जैसा छेड़ रखा है पूरे भारत में मासूम बच्चियों के खिलाफ .. मध्य प्रदेश में जो कुछ भी हुआ है वो दरिंदगी की एक नई दास्तान लिख गया है .

ईद मनाने घर पर आये सैनिक की ह्त्या.. रास नहीं आई एक और देशभक्ति

अलीगढ़ की न्रिशंशता को भी पिछाड गया है भोपाल का घटनाक्रम जिसमे दरिंदगी न सिर्फ कुकर्मियो की तरफ से दिखाई गई है बल्कि उस कुकर्म में खुद पुलिस वाले भी शामिल हैं . एक ऐसा प्रदेश जिसमे पुलिस वाला एक मासूम बच्ची के लिए किसी के साथ भाग जाने के लिए कहता है वो भी बच्ची के माता पिता के आगे . इतना ही नहीं , वो बच्ची के माता पिता से ये भी कहता है कि जाओ और मेरे लिए पान मसाला और गुटका आदि खरीद कर लाओ .

अब राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग बच्ची से बलात्कार.. दरिन्दे का नाम है “सलीम”

विदित हो कि कांग्रेस के कल्मनाथ शासित मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार सुबह एक मंडवा बस्ती के पास नाले में एक आठ साल की बच्ची का शव मिला। जब नाले से बच्ची की लाश बाहर निकाली गई तो उसके गले पर निशान थे और उसके हाथ पर भी बांधे जाने के निशान थे। परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि बच्ची शनिवार रात 8 बजे से लापता थी। इसके बाद से ही परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, इस बारे में कमला नगर थाना पुलिस को भी शिकायत की गई थी। बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जिसके बाद ही सच सामने आ पाएगा।

मोदी का नारा चुराया एक और देश ने और लगने लगे हैं नारे कि- “आएगा तो……”

बच्ची के रिश्तेदारों का कहना है कि वह रात 8 बजे के करीब घर से कुछ दूर एक दुकान पर सामान लेने गई थी। इसके बाद वापस वापस नहीं लौटी। फिर उसकी खोज शुरू हुई, लेकिन जब आस-पास में वह नहीं मिली तो 9 बजे उसके माता-पिता पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने इसकी रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया और कहा कि वह पास में ही कहीं खेल रही होगी। परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने यह भी कहा कि वह किसी के साथ भाग गई होगी। इसके बाद वे वापस लौट आए और फिर रातभर आस-पास के इलाकों में उसे तलाशते रहे।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post