भारत को बांट कर लाखों हिंदुओं के नरसंहार का दोषी मोहम्मद अली जिन्ना घोषित हुआ कांग्रेस के परिवार का..बताया कि -“विकास में है उसका योगदान”

ये वोट बैंक का लालच ही तो कहा जायेगा अन्यथा भारत भूमि के विभाजन के मुख्य गुनहगार और आज तक वहां हिंदुओं की प्रताड़ना का दोषी मुहम्मद अली जिन्ना उनके परिवार का सदस्य खुल कर सार्वजनिक मंचो से न घोषित हुआ होता.. जिस जिन्ना ने पाकिस्तान को बनवाने के पीछे अपनी कट्टरपंथी छवि को आगे किया और उसके पहले हीनोआखाली व मोपला में हिंदुओं के नरसंहार की पूरी साजिश रची अब वही घोषित हो गया उस कांग्रेस के परिवार का सदस्य जो कांग्रेस भारत को आज़ाद करवाने का पूरा श्रेय खुद लेते हुए अब तक देश को विकास पर पर ले जाने वाला भी बताती है..

चीन के मानचित्र में अब जो दिखा, उसे अमेरिका और रूस तक ने नहीं सोचा था.. हुआ वो जो अप्रत्याशित है

ज्ञात हो कि अलीगढ़ के मुस्लिम विश्वविद्यालय में जब मुहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर लगाए रहने के लिए वहां के कुछ कट्टरपंथी सोच वाले पुलिस तक से भिड़ गए थे तब बहुत कम लोग ही समझ पाए रहे होंगे कि आखिरकार इन तमाम विवादों के पीछे कौन है.. कौन है वो जो पाकिस्तान का वजीरे आज़म बनने के बाद हिंदुओं और सरदारों की लाशों को ट्रेन से भर भर कर भेजने  वाले मोहम्मद अली जिन्ना के भारत मे प्यार के पीछे असल जड़ है.. और वो जड़ अब शायद चुनावी बयानों के पीछे दिखाई देने लगी है .. आखिर जिन्ना के नाम पर वोट देने वाले भी भारत मे हैं इसका भी खुलासा होने लगा है.

“भाजपा के शौचालय निर्माण का मज़ाक उड़ाने वाले राहुल गांधी की दादी व अम्मा लोटा ले कर खेतों में गई होतीं तो एहसास होता उन्हें” – राजवीर सिंह, सांसद भाजपा

ज्ञात हो कि जिन्ना का कांग्रेस परिवार से कनेक्शन बताने वाले का नाम है पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा.. कभी फिल्मी दुनिया से अटल जी के साथ राजनीति में आये शत्रुघ्न सिन्हा न अपनी शैली को ठीक नवजोत सिंह सिद्धू के अंदाज़ में कांग्रेस में कदम रखते ही बदल डाला है और जिन्ना के गुण गाना शुरू कर दिया है..शत्रुघ्न सिन्हा के हिसाब से भारत के विकास में जिन्ना का बहुत बड़ा योगदान है.. इतना ही नही, उन्होंने तो जिन्ना को आज़ादी की लड़ाई का योद्धा तक बता डाला जबकि एक बार भी बिस्मिल, भगत सिंह, चन्द्रशेखर आज़ाद का नाम नही लिया.. ये भाषण वो मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में दे रहे थे जो मंच से इन बातों पर तालियां बजा रहा था.. इतना ही नही, भीड़ में मौजूद कुछ कांग्रेसी भी जिन्ना के गुणगान पर खुश को कर नारे लगाते दिखे..

महिला को फिर ‘माल’ बोला कांग्रेसी नेता ने.. जबकि राहुल गांधी वादा कर रहे नारी की सुरक्षा व स्वाभिमान का

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post