लालू की पार्टी से आया खौफनाक बयान – “कश्मीर को बता डाला भविष्य का फिलिस्तीन”

इस एतिहासिक और साहसिक कार्य के बाद जहाँ तमाम आंतकी और बड़े बड़े गद्दार डर से सहमे खामोश पड़े हैं और राष्ट्रभक्त ख़ुशी से झूम रहे है तो वहीँ भारत के ही अन्दर कुछ ऐसे तथाकथित नेता भी छिपे हुए हैं जो अपने जहरीले बयानों में पीछे छोड़ रहे हैं पाकिस्तान को भी .. ये पार्टी है लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल .. इस पार्टी के नाम में राष्ट्रीय जरूर है लेकिन इसका जो बयान अब आया है उसको किसी भी रूप में राष्ट्रीय नहीं कहा जा सकता है ..

आज शांति मिली श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आत्मा को.. “जहाँ हुए थे बलिदान मुखर्जी” … अब वो कश्मीर हमारा है

ध्यान देने योग्य है कि शहाबुद्दीन जैसे लोगों से सजी पार्टी राजद ने दिया एक बेहद शर्मशार कर देने वाला बयान . मात्र मुस्लिम वोटो को पाने के लिए दिया गया ये बयान आने वाले समय में लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के सभी प्रयासों पर पानी फेस सकता है .  ध्यान देने योग्य है कि तेजस्वी यादव के सबसे करीबियों में गिने जाने वाले और मात्र बिहार पर केन्द्रित रहें वाली राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा ने कश्मीर पर सरकार के आर्टिकल 370 खत्म करने के संकल्प और पुनर्गठन पर सभी सीमायें पार कर दी हैं .

विपक्ष भूल गया “फेंकू” शब्द.. सब एक साथ चौंक कर बोले – “अरे ये क्या हो गया” ?

लालू और तेजस्वी यादव की आवाज मानी जा रही इस आवाज में उन्होंने इस प्रस्ताव का कड़ा विरोध किया है। राज्यसभा में अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि हमने कश्मीर के फिलीस्तीन बनने का रास्ता खोल दिया है। मनोज झा ने सदन में जय प्रकाश नारायण की चिट्ठी का जिक्र भी किया जो उन्होंने कश्मीर के संबंध में इंदिरा गांधी और जवाहर लाल नेहरू को लिखे थे। उन्होंने कहा कि सरकार का फैसला संवैधानिक इतिहास की हत्या है। कश्मीर को आने वाले समय का फिलिस्तीन बन जाने का एलान करने के बाद एक बार राजद राष्ट्रवादियो के निशाने पर आ गई है और सोशल मीडिया में इसका बड़ा विरोध शुरू हो गया है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share