Breaking News:

समाजवादी पार्टी ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया झूठा और भारत का फैलाया गया भ्रम..

इस आवाज को राष्ट्र के अन्दर से ही राष्ट्र के खिलाफ कहा जा रहा है . ये आवाज उस समय आई है जब पाकिस्तान के आम आतंकी ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की संसद भी ये मान रही है कि भारत की सेना ने उसकी सीमा के अन्दर घुस कर भारी बमबारी की है और दुनिया भर की मीडिया तक ने इसको स्वीकार कर लिया है . लेकिन ठीक उसी समय भारत के अंदर से ही भारत एक खिलाफ उठी है एक ऐसी आवाज जो किसी को भी आक्रोशित कर देने के लिए काफी है .

ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता , अखिलेश यादव ही नहीं मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबियों में से एक गिने जाने वाले पूर्व मंत्री विनोद सिंह उर्फ़ पंडित सिंह ने दिया है एक ऐसा बयान जो बन सकता है पाकिस्तान का भारत के खिलाफ एक ऐसा हथियार जो अन्तराष्ट्रीय मंचो तक पर प्रदर्शित हो सकता है . ये बयान अखिलेश यादव के बड़े बड़े पोस्टर और होर्डिंग आदि के सामने दिया गया है जहाँ समाजवादी पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने एक बार उसका विरोध तक नहीं किया है .

विदित हो कि अपने बयान में समाजवादी पार्टी के नेता विनोद सिंह उर्फ़ पंडित सिंह ने पाकिस्तान परस्तों को खुश करने की हर सम्भव कोशिश की है . समाजवादी पार्टी के इस नेता ने कहा है कि ये सब भारत का फैलाया जा रहा भ्रम है जबकि ये असल में एक सेटिंग है पाकिस्तान के साथ .. उन्होंने कहा कि भारत ने पहले से ही तैयार कर रखी थी और पाकिस्तान से कहा था कि कोई मकान खाली रखना और हम उसको उड़ा देंगे .. समाजवादी पार्टी के इस नेता का ऐसा बयान आते ही राष्ट्र आक्रोशित हो गया और हर तरफ पाकिस्तान के साथ साथ ऐसे नेता का विरोध शुरू हो गया है . ज्ञात हो कि अखिलेश यादव इस बार मायावती के साथ लोकसभा चुनावों में मोदी को हारने के लिए एक बड़ा गठबंधन बना रहे हैं ..

नीचे देखिये वो शर्मनाक बयान वीडियो में . –

Share This Post