Breaking News:

कभी कांग्रेस की नींव रहे शंकर सिंह वाघेला हिलाएंगे कांग्रेस की मीनार. जाने से पहले सबकुछ करना चाहते हैं ध्वस्त…

जब किस्मत ख़राब हो तो ऊट पर बैठे आदमी को कुत्ता काट लेता है। कांग्रेस को मान लेना चाहिए की उनके दिन अब नहीं बहुरेंगे। कांग्रेस पार्टी की नोक अब कुद पड़ गए है। किस्मत ख़राब होना तक तो ठीक है पर घर के लोगों का बागी होना दर्शाता है कि केवल किस्मत ही नहीं ख़राब, घर के अंदर भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। बहरहाल, हम आपको बताते है कि नया कौन कांग्रेस पार्टी का बागी होने वाला है।

खबरों के मुताबित, कांग्रेस के नेता शंकर सिंह वाघेला ठीक अपने जन्मदिन के दिन 21 जुलाई को गांधीनगर के महात्मा मंदिर में अपने समर्थकों के साथ शक्तिप्रदर्शन करने वाले हैं। वो इस प्रदर्शन में या तो नयी पार्टी का ऐलान कर सकते या फिर अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में विलय कर सकते है। सूत्रों के मुताबित, वाघेला पिछले कई दिनों से कांग्रेस से काफी नाराज दिख रहे थे कि चुनाव के वजह से भी उनकी नाराजगी थी। वाघेला नाराज थे क्योंकि कांग्रेस चुनाव सर पर होने के बावजूद कांग्रेस जीत के लिये कोई पुख्ता प्लान नहीं बना सकी।

6 महीने पहले जहां ये घोषित किया गया था कि उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया जायेगा वो भी नहीं हो पाया। शंकर सिंह वाघेला ने इससे पहले 24 जून को अपने समर्थकों के बीच कांग्रेस को लेकर कई खुलासे किये थे। वाघेला कांग्रेस के काम करने के तरीके को लेकर काफी नाराज लग रहे है। वाघेला ने तो यहाँ तक कहा है की कांग्रेस को गढे में गिरना है तो गिरे मै नहीं गिरूंगा। फिलहाल, वाघेला का अपने तमाम समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन करने का अंदेशा है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW