नरेंद्र मोदी जी के दोबारा प्रधानमन्त्री बनने पर पूज्य संत श्री शंतिगिरी महराज जी ने उनसे भेंट कर के दिया आशीर्वाद

भारत को विश्वगुरु के पथ पर ले जाने के सभी प्रयास करते हुए और विकसित देशो की श्रेणी में यथाशीघ्र लाने के लिए अथक प्रयास कर रहे प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी को एलोरा महराष्ट्र से आये विख्यात और प्रसिद्ध संत शंतिगिरी महराज जी ने भेंट किया और उन्हें राष्ट्र पुनर्निर्माण के लिए प्रयासों में सफलता का आशीर्वाद दिया.. प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी शंतिगिरी जी महराज का यथोचित सम्मान करते हुए उनका अभिवादन किया और चर्चा की ..

विदित हो कि शंतिगिरी महराज जी का आश्रम एलोरा महाराष्ट्र में स्थित है जो आस पास ही नहीं देश और विदेश के श्रद्धालुओं के लिए श्रद्धा का एक प्रमुख केंद्र है .. नरेंद्र मोदी जी के दुबारा प्रधानमन्त्री बनने के बाद उन्होंने प्रधानमन्त्री मोदी से भेंट किया और उनका अभिनंदन किया .. ये मुलाकात संसद भवन स्थित प्रधानमन्त्री कार्यालय में हुई जिसमे शिवसेना के सांसद श्री हेमंत गोडसे और भारतीय जनता पार्टी की सांसद भारती ताई पवार भी पूज्यनीय शंतिगिरी महराज जी के साथ रहीं .

इस मुलाकात में राष्ट्र के विकास और उत्थान आदि के विषय में बातचीत हुई.. पूज्य संत श्री शंतिगिरी जी महराज वर्तमान समय में महामंडलेश्वर पद पर सुशोभित हैं और सुविख्यात संत जनार्दन स्वामी मौन गिरी जी महराज के उत्तराधिकारी हैं.. स्वामी शंतिगिरी जी महराज ने प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन पुष्प हार और भगवा पट्टिका पहनाने के बाद स्मृति चिन्ह दे कर किया… मुलाकात में मौजूद स्वामी जी के प्रतिनिधि ने बताया कि ये एक सफल और सुखद भेंट रही ..

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW