संगम व कुंभ के बाद शशि थरूर ने हिन्दू, हिन्दू और हिंदुत्व पर दिया बेहद ही शर्मनाक बयान..

जैसे जैसे लोकसभा चुनावों का समय नजदीक आता जा रहा है, हमेशा से हिन्दू आस्थाओं का अपमान करने वाली कांग्रेस के नेताओं  के बोल बिगड़ते जा रहे हैं. केरल के तिरुवंतपुरम से सांसद तथा कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तो लगता है हिन्दू विरोधी बयान देने का कोई टेंडर लिया हुआ है. हाल ही में पवित्र कुंभ तथा संगम को लेकर अमर्यादित तथा बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शशि थरूर ने इस बार hindi, हिन्दू तथा हिंदुत्व को लेकर शर्मनाक बयान दिया है. थरूर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है.

शशि थरूर ने ये बयान अब्राहम सैमुअल नामक एक छात्र के ट्वीट पर दिया है. बता दें कि, अब्राहम सैमुअल ने ट्वीट कर लिखा था, ‘अभी-अभी मुझे एक इमिग्रेशन ऑफिसर ने मुंबई एयरपोर्ट के काउंटर नंबर 33 पर इमिग्रेशन देने से इनकार कर दिया। कारण था कि मुझे सिर्फ तमिल और अंग्रेजी आती है हिंदी नहीं! यह क्या समस्या है! अधिकारियों से शिकायत की है, उम्मीद है कि वे कार्रवाई करेंगे।’

शशि थरूर के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने थरूर पर करारा हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी प्रतिदिन हिन्दू धर्म को गाली देने का काम कर रही है, जो अत्यंत दुखद है और यह कांग्रेस पार्टी के असली चेहरे को दिखता है. कांग्रेस में दो प्रकार के लोग हैं एक वो जो हमेशा हिन्दुओं को गाली देते रहते हैं और दूसरे वो जो वोट पाने के लिए चुनाव के वक्त छद्म हिन्दू का रुप धारण कर लेते हैं जैसे आजकल राहुल गांधी कर रहें हैं. कांग्रेस का एक ही मत रहा है और वो अंग्रेजों वाला है. इनका मत है हिंदुस्तान को धर्म के नाम पर बांटों और तानाशाही करो. एक तंज कसते हुए पात्रा ने कहा ‘देखो कांग्रेसियों का गुरूर, राहुल ने कहा जाओ थरूर, हिंदुओं का अपमान करो जरूर’.

Share This Post