Breaking News:

एयर इंडिया कर्मचारी को चप्पल से मारने वाले सांसद से शिवसेना ने मांगी सफाई

नई दिल्ली : शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड पर एयर इंडिया के एक अधिकारी से मारपीट करने का आरोप लगा है। जिसके बाद सांसद की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। आरोप है कि गायकवाड ने एक अधिकारी को अपने 25 बार चप्पल से मारा।

चप्पल से अधिकारी की पिटाई करने के बाद सांसद महोदय ना सिर्फ अपने कारनामे का महिमामंडन कर रहे हैं, बल्कि उनके मुताबिक अगर बस चलता तो अधिकारी को हवाई जहाज से नीचे फेंक देते। गायकवाड़ ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है, उन लोगों ने गलत किया। उन्होंने मुझसे झगड़ा किया है, तब मैंने उनको मारा। मुझे इसका कोई पछतावा नहीं और मैं कोई माफी नहीं मांगूंगा।

अगर वह आगे भी ऐसा करेंगे, तो फिर मैं ऐसा करूंगा। उन्होंने एक तरह से एयर इंडिया को चेतावनी देते हुए कहा कि शाम को फिर उसी विमान से वापस जाएंगे, कोई उन्हें रोक कर तो दिखाए। बता दें कि गुरुवार 23 मार्च को तो रविंद्र गायकवाड़ ने गुस्से में एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चप्पलों से इसलिए बुरी तरह पीटा क्योंकि बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद उन्हें एकॉनामी क्लास में सफर करना पड़ा था।

हालांकि, पुणे से दिल्ली की उस उड़ान में सवार होने की जिद उन्होंने खुद ही की थी। ये सांसद जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। वोट मांगते वक्त जनता के चरणों में झुके रहते हैं, लेकिन सांसद बन जाने के बाद चरणों में पहनी जाने वाली चप्पल का इस्तेमाल जनता पर ही करते हैं। वहीं, इस पूरे मामले पर शिवसेना का बयान भी सामने आया है। शिवसेना की ओर से कहा गया है कि पार्टी ने रवींद्र गायकवाड से इस घटना पर सफाई मांगी है, शिवसेना किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती है। 

Share This Post