दंगे की धमकी देने वाले और धारा 370 हटाने वाले के हाथ जलाने की चुनौती देने वालों में हिम्मत है तो सामने आयें- शिवसेना

वो पार्टी जो भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के मूल सिद्धांत पर दशको से चली आ रही है अब उस पार्टी ने अपने पत्ते संसद में खोल दिए हैं और खुल कर भारतीय जनता पार्टी सरकार में गृहमंत्री अमित शाह के फैसले के साथ आ खड़ी हुई है . शिवसेना ने संसद में अपने विचार रखते हुए धारा 370 को हटाए जाने का प्रबल समर्थन किया है और इसको देश के हर व्यक्ति के लिए सही निर्णय घोषित किया है .. इसी के साथ भाजपा और शिवसेना के रिश्ते भी मजबूत हुए हैं .

लालू की पार्टी से आया खौफनाक बयान – “कश्मीर को बता डाला भविष्य का फिलिस्तीन”

विदित हो कि राज्यसभा में बोलते हुए शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि अमित शाह ने आज जो एतिहासिक कार्य किया है उसके लिए वीर सावरकर , श्यामा प्रसाद मुखर्जी और हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहब ठाकरे की आत्माएं उन्हें आशीर्वाद दे रही होंगी . इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कश्मीर का एक बड़ा वर्ग चाह रहा था कि ये धारा हटे पर ऐसा नहीं किया गया था पिछली सरकारों के द्वारा और वो शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जी के प्रतिनिधि के रूप में इस कार्य का पुरजोर समर्थन करते हैं .

आज शांति मिली श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आत्मा को.. “जहाँ हुए थे बलिदान मुखर्जी” … अब वो कश्मीर हमारा है

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राऊत ने आगे चुनौती देने के अंदाज़ में कहा है कि जो कहते थे कि धारा 370 हटी तो दंगा होगा और इस धारा को हटाने वाले के हाथ जल जायेंगे. वो अब कहाँ है . शिवसेना के प्रतिनिधि के रूप में उन्होंने कहा कि हिम्मत हो तो वो सभी सामने आयें .. फिलहाल शिवसेना के साथ के बाद पूरे भारत में राजनैतिक एकजुटता देखने को मिल रही है और इसी के साथ ये फैसला सामाजिक एकता का भी प्रतीक बनता दिखाई दे रहा है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW