मैच से पहले ही गद्दारी.. UP शाहजहांपुर के निजाम अली ने लिखा – “जिंदाबाद था और रहेगा पाकिस्तान”.. अंत में लिखा – “मोदी मुर्दाबाद”


उनकी जिद है कि उनसे न माँगा जाय देशभक्ति का प्रमाण और उनका साथ देने के लिए सेकुलरिज्म का नकाब पहने कई लोग उतर आते हैं.. ऐसे सहयोग और समर्थन का उनके ऊपर इतना बुरा असर पड़ता है कि वो भारत के सबसे बड़े शत्रु की जयकार करने लगते हैं और भारत की सत्ता को सीधे मुर्दाबाद से सम्बोधित करना शुरू कर देते हैं . अभी क्रिकेट मैच खत्म हुआ भी नहीं है और सामने आया है एक पाकिस्तान परस्त गद्दार की करतूत का काला चिट्ठा जिसने जनता को आक्रोशित कर दिया है .

“विश्वास जीतने” की कोशिश को बड़ा झटका.. दिल्ली में गौ माता को काट कर सड़कों पर डाला था इमरान ने

ये गद्दार एक प्रतिष्ठित समाचार माध्यम के लिए काम करने वाले का रिश्तेदार है जिसने समाज में अपनी एक ऐसी छवि बना रखी है जिसकी आड़ में उसके ऐसे देशद्रोही गद्दार रिश्तेदार भी सम्मान पाते हैं . ये मामला है उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का जहाँ पर देश से गद्दारी की एक इबादत लिखी गई है निज़ाम अली नाम की एक सोशल मीडिया प्रोफाइल द्वारा .. उसने मैच शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान को जिंदाबाद बोलते हुए नरेन्द्र मोदी की सरकार को मुर्दाबाद कहा है .

17 जून: बलिदान दिवस तृतीय सरसंघचालक परमपूज्य बाला साहब देवरस जी.. भारतमाता के वो सपूत जिनका जीवन ज्वलंत प्रेरणा है धर्मपत पर चलते हुए राष्ट्र निर्माण के कार्यों की

यद्दपि भारत के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी हर कोशिश करते हुए अल्पसंख्यको का विश्वास जीतने की अभी भी हर सम्भव कोशिश कर रहे हैं . बिस्मिल जैसे बलिदानियों की नगरी के एक युवक को आपत्तिजनक पोस्ट डालना महंगा पड़ गया। राष्ट्रीय छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष ने सदर बाजार पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की । मिली जानकारी के अनुसार निजाम अली नाम का युवक सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला बादूजई प्रथम का निवासी है उक्त युवक ने अपनी फेसबुक आई डी पर आपत्तिजनक जनक पोस्ट डालकर हर हिंदुस्तानी को चुनौती दे डाली ..

अब्दुल्ला रोक दिए गये मंदिर जाने से.. कश्मीरी हिन्दुओं ने ठुकराया नकली सेक्यूलरिज्म और किया हर हर महादेव का उद्घोष

उक्त युवक ने अपनी पोस्ट में लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद और साथ ही ये भी लिखा कोई उसका कुछ नही बिगाड़ सकता क्योंकि उक्त युवक का मामा प्रतिष्ठित न्यूज़ पेपर में पत्रकार है यही नही उक्त युवक ने मोदी सरकार मुर्दाबाद तक लिख डाला ये सब उक्त युवक ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान की जीत की कामना करते हुए आरोपी युवक ने अपने फेसबुक वॉल पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली। इस पोस्ट को देखने के बाद कस्बे के लोगों में आक्रोश फैल गया। कुछ लोगों ने आपत्तिजनक पोस्ट पर विरोध जताया आखिर राष्ट्रीय छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष ने सच्चे हिंदुस्तानी होने का फर्ज निभाते हुए सदर बाजार थाना प्रभारी को तहरीर देते हुए आरोपी युवक के विरुद्ध सुसंगत धाराओ में मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की जिस पर सदर बाजार थाना प्रभारी ने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया ।

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...